class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! सलमान ने खोली शाहरुख की पोल, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Salman khan and shahrukh khan

सुपरस्टार सलमान खान का कहना कि उनके बस एक फोन कॉल पर ही शाहरुख खान उनकी आने वाली फिल्म 'टयूबलाइट' में विशेष भूमिका निभाने को तैयार हो गए थे। कबीर खान के निर्देशन में बनी 'टयूबलाइट' में अभिनेता सोहेल खान भी नजर आएंगे। इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली यह फिल्म वर्ष 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

शाहरूख को सलमान ने की थी कॉल

दबंग अभिनेता ने कहा कि शाहरूख ने हां कहने से पहले पूरी बात तक नहीं सुनी थी। सलमान ने पत्रकारों से के कबीर ने जब मुझे कहानी सुनाई थी तो उन्होंने मुझे कहा था कि इस किरदार के लिए हमें शाहरूख को लेना चाहिए। इसके बाद मैंने शाहरूख को फोन किया और उन्हें बताया किे टयूबलाइट मैं तुम्हारे लिए एक छोट सा और उन्होंने बीच में ही बात काटते हुए कहा हां ठीक है। उन्होंने मुझे वाक्य भी पूरा नहीं करने दिया। उन्होंने बस कहा, हां ठीक है।

फिल्म में क्या है खास

फिल्म के नन्हें कलाकार मेटिन रे तांगू को पहली बार मीडिया से रूबरू करवाने के लिए रखे गए विशेष कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बयान दिया। 'टयूबलाइट' में नजर आने वाले 5 वर्षीय मेटिन ईटानगर के रहने वाले हैं, उनका किरदार फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है। फिल्म अनाधिकत तौर पर वर्ष 2015 में आई अमेरिकी युद्ध ड्रामा फिेलीटल ब्वॉय पर आधारित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan Reveals How Shah Rukh Khan Reacted When He Was Offered Cameo In Tubelight
SHOCKING: सलमान से पूछा क्या रिलेशन में हैं आप, तो बोले- 'हां हमेशा से'बॉलीवुड मिक्स: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप्स