Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ Salman Khan On Tubelight Reviews The Ratings Are Better Than I Expected

सलमान का रिएक्शन: 'ट्यूबलाइट' को मिले खराब रिव्यू का सलमान ने उड़ाया मजाक, बोले- 'मुझे लगा नेगेटिव रेटिंग...'

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हो गई है, लेकिन फिल्म को अब तक मिक्स रिएक्शन मिले हैं। सलमान से जब इश बारे में बात की तो उनका जो रिएक्शन था वो बहुत ही अलग था। सलमान ने कहा,...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 24 June 2017 06:52 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हो गई है, लेकिन फिल्म को अब तक मिक्स रिएक्शन मिले हैं। सलमान से जब इश बारे में बात की तो उनका जो रिएक्शन था वो बहुत ही अलग था। सलमान ने कहा, क्रिटिक्स बहुत अच्छे हैं। मैंने तो माइनस 3 और 4 की उम्मीद की थी पर उन्होंने तो 1 आधी रेटिंग ज्यादा ही दे दी। मैं तो इस बात से काफी खुश हूं। 

सलमान ने आगे कहा, 'रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि भाई(सलमान) को रोते हुए नहीं देख सकते, तो मेरा यही कहना है कि क्या रोते हुए देखकर हंस रहे हैं। अगर वो कहते हैं कि नहीं सब रो रहे हैं तो तब मैं कहता हूं कि फिर किस बात की चिंता।'

सलमान यहीं नहीं रूके वो आगे कहते हैं कि ये जो फिल्म है वो उन लोगों के लिए नहीं है जो सोचते हैं कि फिल्म देखेंगे, सिक्के फेकेंगे, गाना गाएंगे और डांस करेंगे। तो वो सोच कर जाएंगे कि ऐसी फिल्म होगी पर उन्हें दूसरी टाइप की फिल्म देखने को मिली। ये ऐसी फिल्म दोस्तों के साथ देखने वाली फिल्म नहीं है, जिसे देखने के साथ-साथ आप मस्ती और डांस भी कर लें। ये एक इमोशनल फिल्म है। यहां तक की पत्थर दिल और इमोशनलेस लोग भी अगर ये फिल्म देखेंगे तो रो जाएंगे। तो ये एक इमोशनल फिल्म है जो आप पेरेंट्स और ग्रैंड पेरेंट्स के साथ देख सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें