class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#काला हिरण केस: सलमान पर आखिरी सुनवाई आज, जानें पूरा मामला

अदालत ने 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य के खिलाफ अंतिम सुनवाई बुधवार को शुरू हो चुकी है। समय की कमी के कारण बहस पूरी नहीं हो सकी इसलिए गुरुवार यानि आज फिर से काले हिरण मामले पर सुनवाई होगी। वहीं, दूसरी और सलमान खान पर कोर्ट को गुमराह करने के खिलाफ आरोप को लेकर दोनों अर्जियों पर 16 सितंबर को सुनवाई होगी। 

OMG! रिया सेन की रागिनी MMS का इंटीमेट सीन लीक, सोशल मीडिया पर वायरल

WHAT! इस एक्ट्रेस ने पाक में पहने छोटे कपड़े, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन की करने पड़े चेंज

19 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले से जुड़े अवैध हथियार रखने के केस में जोधपुर की अदालत फैसला सुनाएगी। बता दें कि पिछली सुनवाई 30 अगस्त को थी। दरअसल, 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के लिए जोधपुर गए थे। आरोप है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान अपने साथियों के साथ जोधपुर में शिकार खेलने गए और सलमान ने चिंकारा और काले हिरणों का शिकार किया। सलमान पर आरोप लगाया गया कि जिन हथियारों से शिकार किया गया उसका लाइसेंस पहले ही खत्म हो चुका था। और इस मामले पर 15 अक्टूबर 1998 को सलमान खान और उनके साथियों के खिलाफ वन विभाग ने जोधपुर में चार केस दर्ज कराए। पहला केस आर्म्स एक्ट के तहत और बाकी के तीन काले हिरण के शिकार के मामले में दर्ज किए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan last hearing in black buck case
...तो इसलिए इस्कॉन टेंपल पहुंचे आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना WHAT: बाहुबली को लेकर ये क्या बोल गईं श्रद्धा कपूर कहा, हमारी जोड़ी..