Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Salman Khan emulates Kishore Kumar’s iconic look from Padosan

OMG ! बिग बॉस 11 वें सीजन ये क्या हो गया सलमान खान को , देंखे तस्वीरें

सलमान खान ने इस बार बिग बॉस 11 के लिए एक खास लुक अख्तियार किया है। जिसमें वह किशोर कुमार की तरह

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 16 Sep 2017 04:51 PM
हमें फॉलो करें

किशोर कुमार के लुक में सलमान

1 / 2

अगर आपसे किसी ऐसी चीज के बारे में पूछा जाए जिसका सारा देश बड़ी बेसब्री से इंतजार करता है तो यकीनन आपको सलमान खान के विवादित शो के बारे में ही बोलेंगे।
 जी हां, ग्यारहवें सीजन के साथ बिग बॉस लौट आया है और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लगातार आठवीं बार धारावाहिक के होस्ट के रूप में नजर आएंगे।
कहानी में नया तड़का लगाते हुए इस सीजन की थीम ‘पड़ोसी’ रखी गई है। जी हां इस बार बिग बॉस के घर में रहने वालों के पड़ोसी होंगे। धारावाहिक के आगामी सीजन की थीम ‘‘पड़ोसियों’’ के इर्द गिर्द केंद्रित रहेगी और पड़ोस का अनूठा पुट लाएगी जैसा कि खास किस्म के भारतीय पड़ोसियों का होता है। लालची पड़ोसी जिसकी इच्छाएं कभी खत्म होने का नाम ही नहीं लेती हों, या गप्पे हांकने वाला पड़ोसी जो घंटों तक चटर-पटर कर सकता हो या किसी को परेशान करने वाला जो आपके हर मामलों में बिना थके दखल देता हो या क्यूट सा पड़ोसी लड़का जिसे आप चुपके-चुपके चाहती हों, बिग बॉस के पड़ोस में यह सब होंगे। धारावाहिक की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, धारावाहिक के प्रोमो में सलमान खान को ऐसे अवतार में देखा गया जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया था।

किताब पढ़ते हुए सलमान

2 / 2

एक प्रोमो में सलमान खान धोती कुर्ता पहने दिखे और उनका लुक बिलकुल वैसा ही था जैसा गुजरे जमाने की सुपरहिट फिल्म पड़ोसन में किशोर कुमार का है। यही नहीं, सलमान उस फिल्म के सीन को फिर से साकार करेंगे जब वे ‘‘मेरे सामने वाली खिड़की में गाएंगे’’ और हार्मोनियम भी बजाएंगे।
सलमान के लुक के बारे में सेट पर मौजूद सूत्र ने बताया,  “प्रोमो शूट के दौरान बिग बॉस की थीम पड़ोसी पर प्रकाश डाला गया। सलमान खान किशोर कुमार के गेटअप में नजर आए और वे खुशी-खुशी प्रोमो की लाइन बोलते देखे-सुने गए। उन्होंने ‘‘मेरे सामने वाली खिड़की में’’ गाना तो गाया ही उसमें कुछ सुधार भी किया और प्रोमो के लिए उसे अपने अनूठे स्टाइल में शूट किया। सेट पर उनका जोश देखने लायक था और जल्द ही हर कोई उनके साथ गा रहा था तथा बिग बॉस के अनुभव शुरू होने का आनंद ले रहा था!’’

 

ऐप पर पढ़ें