Hindi NewsEntertainment News salman khan declares bigg boss season 11 is last

SHOCKING: बिग बॉस 11 के बाद शो होस्ट नहीं करेंगे सलमान, ये है वजह

बिग बॉस 11 में डेली कुछ न कुछ चौकांने वाले खुलासे होते रहते हैं। और एक बार फिर से शो चर्चा में हैं। इस बार वजह है शो में हुई वाइल्ड एंट्री ढिंचैक पूजा और सलमान खान।

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 24 Oct 2017 06:29 AM
हमें फॉलो करें

ढ़िंचैक पूजा की एंट्री से न खुश हैं सलमान

1 / 2

बिग बॉस 11 में डेली कुछ न कुछ चौकांने वाले खुलासे होते रहते हैं। और एक बार फिर  से शो चर्चा में हैं। इस बार वजह है शो में हुई वाइल्ड एंट्री ढिंचैक पूजा और सलमान खान। जी हां, घर में ढ़िंचैक पूजा की एंट्री को लेकर सलमान खान खुश नजर नहीं आ रहे हैं और उन्होंने इस सीजन को अपना आखिरी सीजन बताया है। खबरों की मानें तो सलमान ढ़िंचैक पूजा को मंच पर बुलाना नहीं चाहते थे। और पूजा के स्टेज पर आने से पहले सलमान ने पूजा के वीडियो देखे थे, जिसे देखते ही उन्हें लगा था कि उसे शो पर नहीं बुलाना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अगर इस तरह के लोगों को शो पर बुलाया जाएगा, तो इससे उनकी इमेज खराब होगी और इस कारण वह पूजा को बुलाने के मुड में नहीं थे। 

आगे की स्लाइड में जानें सलमान और ढ़िंचैक पूजा के बीच हुई बातचीत...

SHOCKING! कितना बदल गया है फिल्म 'गदर' का ये बच्चा, फिर फिल्मों में आएगा नजर

GOOD NEWS! 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी एक बार फिर बनी नानी, ईशा देओल के घर आई नन्हीं परी

 

इस बार के सीजन को कहा आखिरी

2 / 2

इतना ही नहीं, स्टेज पर बुलाने के बाद सलमान ने ढ़िंचैक पूजा का गाना 'सेल्फी मैंने ले ली है' सुना, जिसे सुनकर सलमान ने स्टेज पर ही बोला की ऑडियंस ने इस गाने को हिट कैसे कर दिया? फिर उन्होंने बात को संभालते हुए कहा कि इसे हिट नहीं बल्कि सुपरहिट होना चाहिए था। वैसे बिग बॉस के हर सीजन में ऐसा समय जरूर आता है जब सलमान खान शो छोड़ने की बात करते हैं। सीजन 8 से लेकर अब तक सलमान ने हर बार शो को अपना आखिरी सीजन बताया है। और ऐसा ही इस बार हुआ। 

 

ऐप पर पढ़ें