class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर फटे कपड़ों और चोटिल नजर आए सलमान, फैंस हुए परेशान...देखें photo

katrina kaif, salman khan, ek tha tiger, 5 Years

बॉलीवुड के सुल्तान 'सलमान खान' और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कि शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म में शामिल जबरदस्त एक्शन सीन्स को  अबू धाबी और ऑस्ट्रेलिया में फिल्माया गया है लेकिन इन दिनों सलमान और कैटरीन अबू धाबी में फिल्म  की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान सलमान खान फिल्म के सेट पर फटे कपड़ों और खून से सने नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो को देख सलमान के फैंस कुछ सेकेंड के लिए तो हैरान रह गए, लेकिन फिर पलभर में समझ गए कि यह शूट का हिस्सा हो सकता है। 

OMG! फिल्म मेकर्स की कंगना से डिमांड, कहां अपनी निजी जिंदगी के....

WOW! दिलीप कुमार ने 11 साल पुराना केस जीत, सायरा बानो को मिली बंगले की चाभी

 

#TigerZindaHai

A post shared by Salman Khan (@ashokbchaudhary) on

दरअसल, फिल्म के एक्शन सीन्स को अबू धाबी और ऑस्ट्रेलिया में शूट किया गया है और फिल्म में सीन की डिमांड के चलते सलमान को फटे हुए कपड़ों और चेहरे पर चोट के निशान दिखाए गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में सलमान ने कार्गो और एक ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। और पीछे टर्क या किसी गाड़ी के पहिए नजर आ रहे हैं। तो ऐसे में जाहिर है कि फोटो फिल्म के शूट के दौरान खिंची गई थी।

बता दें कि दो दिन पहले ही अल अब्बास ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें कैटरीना कैमरे से सूरज की फोटो ले रही हैं और सलमान उन्हें देख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'जोया को सूर्यास्त की फोटो लेते हुए देख रहे हैं टाइगर...पर्दे के पीछे से। बस, कुछ दिन की शूटिंग बाकी।' फिल्म को इस साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर फिल्म को रिलीज करने की योजना है। 

 

Tiger#watches#as#zoya#clicks#sunset#behind the sc @tigerzindahai #last#few#days#of#shoot

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:salman khan bruised on the set of film tiger zinda hai see photo
बॉलीवुड मसाला: छह साल बॉयफ्रेंड और सात साल पति के साथ रह चुकी यह एक्ट्रेस शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंटयूपी के मल्टीप्लेक्स में भोजपुरी फिल्मों का प्रदर्शन अनिवार्य हो: पाखी हेगड़े