class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: Children's Day पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का गिफ्ट, पापा सैफ ने दिया ये...

तैमूर का करोड़ो का तोहफा

1/2 तैमूर का करोड़ो का तोहफा

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर के बर्थडे में अभी 1 महीना बाकी है। लेकिन उससे पहले ही नवाब पटौदी ने अपने लाडले बेटे को करोड़ों का गिफ्ट दे दिया है। जी हां, चिल्ड्रंस डे से एक दिन पहले सैफ ने अपने बेटे के लिए एक लाल रंग की खूबसूरत कार खरीदी। कल शाम को उन्हें मुंबई में एसआरटी की एक कार खरीदते हुए स्पॉट किया गया। जब सैफ ने इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''इस कार के पीछे एक बेबी सीट है तो मैं सोच रहा हूँ कि तैमूर को इसमें बिठाकर घुमाने ले जाउंगा.”

कार की कीमत करीब 1.30 करोड़ रुपए...
सैफ से जब चिल्ड्रंस डे पर तैमूर के लिए तोहफे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं सोच रहा हूँ कि मैं उसे ये कार दे दूं, क्योंकि उसे सिक्योरिटी की भी काफी जरुरत है। साथ में इसमें बेबी सीट भी है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं इसे खरीद कर। मैं ये गाड़ी तैमूर के लिए रखूंगा।'' सैफ ने कहा कि उन्हें लगता है कि तैमूर को इस कार का रंग जरूर पसंद आएगा। इस कार की कीमत करीब 1.30 करोड़ बताई जा रही है। 

Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan, childrens day, Childrens Day

बता दें कि तैमूर अक्सर अपने मम्मी-पापा के साथ आउटिंग पर नजर आते हैं और अब तो वो भी कैमरा फ्रेंडली हो चुके हैं। अब इस कार को देखकर उनका क्या रिएक्शन होगा, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल तो फैंस को बस इस बात का इंतजार है कि उनके पापा कब उन्हें इस गाड़ी में बिठाकर घूमने निकलेंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए कार का वीडियो और सैफ की बाइट...

गुलशन कुमार हत्याकांड: दाऊद ने ही कराई थी 'कैसेट किंग' की हत्या, टेप से हुए और भी कई खुलासे

'पद्मावती' विवाद पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले-राजस्थानी महिलाओं की...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saif-ali-khans-special-gift-to-taimur-ali-khan-on-childrens-day
Omg: 'पद्मावती' विवाद में दीपिका का बड़ा बयान, 'कोई नहीं रोक सकता फिल्म की रिलीज'गुलशन कुमार हत्याकांड: दाऊद ने ही कराई थी 'कैसेट किंग' की हत्या, टेप से हुए और भी कई खुलासे