Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rishi kapoor share shraddha kapoor and ranbir kapoor childhood picture

ऋषि कपूर ने शेयर की रणबीर-श्रद्धा की फोटो, देख चेहरे पर आजाएगी खुशी

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों के साथ-साथ श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 2 June 2017 10:49 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों के साथ-साथ श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी साथ हैं। तीनों ही तस्वीरों में काफी क्यूट लग रहे हैं। रणबीर जहां विसल बजाते दिख रहे हैं, वहीं श्रद्धा और सिद्धांत हस्ते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ऋषि ने शक्ति कपूर को धन्यवाद बोला। ऋषि ने लिखा, धन्यवाद शक्ति कपूर जिन्होंने मुझे ये तस्वीर भेजी।

— Rishi Kapoor (@chintskap) June 1, 2017

रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही' जग्गा जासूस' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी। वहीं श्रद्धा और सिद्धांत दोनों फिल्म 'हसीना' में साथ नजर आने वाले हैं। सिद्धांत इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें