Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rishi kapoor revealed his first look in film mulq

FIRST LOOK: ऋषि ने दो फिल्मों का फर्स्ट लुक किया शेयर, देखें PHOTOS

अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले ऋषि कपूर इस बार किसी ट्वीट को लेकर सुर्खियों में

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 17 Oct 2017 02:22 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म मुल्क में आएंगे नजर

1 / 2

अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले ऋषि कपूर इस बार किसी ट्वीट को लेकर सुर्खियों में नहीं है, बल्कि अपने लुक को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। जी हां, इस बार ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'मुल्क' के फर्स्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। और साथ में लिखा है 'न्यू प्रोफाइल पिक'। फोटो को देखकर ही आप समझ जाएंगे कि फिल्म में ऋषि कपूर किसी मुस्लिम व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। फोटो में वह काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। सफेद कुर्ते और ग्रे जैकेट में ऋषि वाकई काफी कमाल लग रहे हैं। ऋषि ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन  अपने ट्वीटर के स्टेटस पर लिखा है कि, 'मेरे सभी फैंस के लिए मेरी फिल्म मुल्क का पहला लुक। आवाज कल' 

आगे की स्लाइड में जानें फिल्म के और स्टार के बारे में...

B'DAY SPL: स्मिता पाटिल को पहले ही लग गया था पता, 'कुली' की शूटिंग में बिग बी के साथ होगा ये हादसा

OMG! केआरके रणवीर के करैक्टर पर उठाई उंगली, कहा खिलजी की तरह बायसेक्शुअल है...

फिल्म 102 नॉट आउट का लुक भी किया शेयर

2 / 2

 

ट्विटर पर शेटर की गई ऋषि की यह फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। लोगों ने कॉमेंट करते हुए उनकी लुक की काफी तारीफ की है। वहीं कॉमेंट बॉक्स में ऋषि ने अपनी दूसरी फिल्म '102 नॉट ऑउट' के लुक का फोटो भी डाला है। जिसमें भी वह एक बूढ़े व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म 'कपूर एंड संस' में ऋषि कपूर  अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहे थे।

 

बता दें कि फिल्म निर्माता आनंद सिन्हा की मल्टी स्टारर फिल्म 'मुल्क' में ऋषि के साथ रजत कपूर और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म प्रोड्यूसर आंनद और आशुतोष राणा 25 साल बाद इस फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दोनों ने 1993 में टीवी के शो 'शिकस्त' में काम किया था। फिल्म की अगले साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। मूवी की अधिकतर शूटिंग वाराणसी और लखनऊ में होगी। 

ऐप पर पढ़ें