class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीडिया फोटोग्राफर्स से फिर भड़के रणबीर, बोले याद नहीं दो दिन पहले...

Ranbir Kapoor bullies a photographer

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का मीडिया के साथ हमेशा कोई ना कोई विवाद हो ही जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर रणबीर के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले रणबीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसे देखकर फोटोग्राफर उनकी फोटो खीचने के लिए सामने आ गए। जिसके बाद रणबीर ने अपने बॉडीगार्ड को इशारा करके फोटोग्राफर्स को रोकने के लिए कहा।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर के ड्राइवर ने ट्रॉली बैग से मीडिया फोटोग्राफर और लोगों का रास्ता रोकने की कोशिश की। ये सब रणबीर के सामने ही हुआ, लेकिन इस इंसिडेंट को ठीक करने की बजाय रणबीर ने उल्टा कहा, याद नहीं 2 दिन पहले क्या हुआ था।

आखिरी खत: 'बेटे' से रीमा लागू की हुई थी लड़ाई, पढ़ें, इमोशनल कर देने वाला लेटर

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर जिस दो दिन पहले के वाकए की बात कर रहे थे, वो तब का है जब रणबीर डॉक्टर के यहां गए थे। रणबीर को देखते हुए मीडिया फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करने आए थे। लेकिन रणबीर शायद फोटो क्लिक कराने के मूड़ में नहीं थे और उन्होंने खुद मना करने की बजाय अपने बॉडीगार्ड से कह कर फोटोग्राफर को वहां से हटा दिया।

REVIEW: प्लास्टिक लव स्टोरी है अर्जुन-श्रद्धा की 'हाफ गर्लफ्रेंड'

रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो जल्द ही 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ उनकी एक्स कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranbir Kapoor bullies a photographer at the airport and the details of it will leave you SHOCKED
Cannes 2017: Princess Dress में दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें Picsबॉलीवुड मसाला: पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप