Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranbir kapoor birthday special neetu singh gives emotional message on ranbir birthday

B'DAY SPL: रणबीर के बर्थडे पर ऋषि ने क्यों किया फिल्म 'बॉबी' को याद...

बॉलीवुड चॉक्लेटी ब्वॉय रणबीर कपूर आज अपना 35 वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 28 Sep 2017 03:18 PM
हमें फॉलो करें

मां ने दिया यह इमोशनल मेसेज

1 / 3

बॉलीवुड चॉक्लेटी ब्वॉय रणबीर कपूर आज अपना 35 वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं लेकिन इन बधाईयों के बीच उन्हें एक खास विश मिली नीतू सिंह और ऋषि कपूर से। दोनों ने सोशल मीडिया पर रणबीर को काफी इमोशनल मेसेज किया है। बता दें कि नीतू कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए अपने बेटे 'राना' यानी रणबीर कपूर को बर्थडे ते मौके पर बेहद इमोशनल बधाई दी है।

प्रशंसकों की भीड़ बेकाबू होते देख नेहा की हो गई हालत खराब, जानें फिर किसने की मदद...

SHOCKING: अर्जुन को छोड़िए, अब तो इस मशहूर रैपर के प्यार में पड़ गईं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में ऋषि कपूर बेटे रणबीर को और नीतू बेटी रिद्धिमा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ नीतू ने कैप्शन में लिखा है कि 'हैपी बर्थ डे राना। तुम एक ऐसे बच्‍चे हो, जिसे पाने का सपना दुनिया के हर मां-बाप देखते हैं। ध्‍यान रखने वाले, प्‍यार करने वाले और समझदार। मेरा प्‍यार और आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ है।'

आगे की स्लाइड में पढ़ें नीतू सिंह का पोस्ट...

रणबीर के फैंस क्लब को किया थैंक्स

2 / 3

इतना ही नहीं, नीतू ने रणबीर के सभी फैंस क्‍लब को भी रणबीर की तरफ से थैंक्स कहा है। फैन्स क्लब को थैंक्स करते हुए उन्होंने लिखा, 'इस साल सारे फैन कलब्‍स ने काफी कुछ किया है, इसके लिए आप सभी का शुक्रिया। आपके द्वारा पोस्‍ट किए गए सारे पोस्‍ट्स और एडिट्स उसने देखे हैं.' बता दें कि रणबीर अपने पेरेंट्स के बेहद करीब हैं। इस मौके पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने भी बेटे को बधाई दी है। आज लता मंगेशकर, भगत सिंह का भी बर्थडे है और ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में इनका भी जिक्र किया है। इतना ही नहीं ऋषि ने रणबीर के बर्थडे पर अपनी फिल्म 'बॉबी' को भी याद किया। 

 

 

बर्थडे में बॉलीवुड हस्तियों ने की शिरकत

3 / 3

बता दें कि बुधवार रात को मुंबई में रणबीर की बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की गई, जिसमें बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, करण जौहर, अर्जुन कपूर, इम्तियाज अली और अनुराग बसु नजर आए। वैसे रणबीर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक‍ फिल्‍म को लेकर बिजी हैं। राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में रणबीर, संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आएंगे।
 

ऐप पर पढ़ें