class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCK: प्रभास की शादी का विज्ञापन वायरल, देखें PHOTO

Prabhas wedding ad viral

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित 'बाहुबली 2' ने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए वर्ल्डवाइड 1500 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। प्रभास(बाहुबली) और राणा दग्गुबाती(भल्लालदेव) एक दूसरे के साथ काफी हसी मजाक करते रहते हैं। पिछले साल ही राणा दग्गुबाती ने प्रभास की शादी को लेकर एक दिलचस्प मैट्रिमोनिएल एड सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

जनवरी 2016 में शेयर किए गए इस एड में दग्गुबाती ने दूल्हे और दुल्हन के बारे में फनी जानकारी दी थी। दग्गुबाती ने लिखा, अच्छे परिवार से ताल्लुक रखने वाले 36 साल के योद्धा और मिलिट्री लीडर के लिए दुल्हन चाहिए। दुल्हे के बारे में लिखा था, कद 6 फुट 2 इंच, एक्सट्रीमली वेल-बिल्ट, घरेलू काम में मदद करना, दुल्हन की तरह मेकअप करने में एक्सपर्ट।

नामकरण: रीमा लागू के निधन के बाद ये एक्ट्रेस करेंगी उन्हें रिप्लेस

दग्गुबाती ने दुल्हन के बारे में लिखा कि ऐसी लड़की चाहिए जो आकर्षक हो, जंगल, पहाड़ों और ऐवलांच में दौड़ने में एक्सपर्ट होनी चाहिए। इसके साथ ही लड़की को तलवारबाजी, निशानेबाजी और हाथों से लड़ाई करनी आनी चाहिए। लड़की को अपनी सास की इज्जत करना भी आता हो। घर के कामों में कुशल होने के साथ-साथ दुश्मनों को हराना भी आता हो। इसके साथ ही दुश्मनों को हराने की मिलिट्री स्ट्रेटजी के बारे में भी लड़की को पता होना चाहिए।

देखें प्रभास की शादी का एड

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rana Daggubati posts matrimonial ad for Prabhas and its hilarious see photo
बॉलीवुड मसाला: पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिपकान्स के लिए बिना मेकअप रवाना हुईं सोनम, तस्वीरें देख लग जाएगा झटका