class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐसा क्या: प्रियंका की शादी के सवाल पर बोलीं मां, 'अगर प्यार है तभी करे शादी वरना...'

priyanka chopra and madhu chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस और हाल ही में अमेरिकन क्वीन बनी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सफलता की नई ऊंचाइयों पर हैं। अपनी इस सक्सेसफुल लाइफ पर वह फिलहाल कोई ब्रेक लगाने के मूड में नहीं है। पीसी अभी शादी के बंधन में बंधना नहीं चाहती। उनकी मां मधु चोपड़ा भी पीसी के इस फैसले को पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं।  उनकी मां अकसर पीसी के बारे में बाते करती रहती हैं और वह बताती हैं कि प्रियंका ने अपने गोल्स तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।

हालांकि, हर मां को अपनी बेटी की शादी की चिंता सताती हैं। प्रिंयका चोपड़ा 34 साल की हो चुकी हैं और जाहिर-सी बात है उनकी मां को भी बेटी की शादी की चिंता सताती होगी। लेकिन यही प्रश्न जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से किया गया, तो उन्होंने बेस्ट रिप्लाई देते हुए कहा, " अगर पीसी को कोई लड़का पसंद है या फिर वह किसी से प्यार करती हैं, तो मैं चाहूंगी की वह जल्दी से सेटल हो जाए। वरना, मुझे नहीं लगता उन्हें अभी शादी करनी चाहिए। प्रियंका ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। वह सिर्फ इसलिए शादी न करें कि उनकी मां चाहती है। और यही सलाह मैं करियर को लेकर डैडिकेशन रखने वाली हर लड़की को देना चाहूंगी। "
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra's mother madhu chopra opens up on her marriage question
लोगों की नज़रों से बचने के लिए 'ड्रामा क्वीन' राखी सांवत ने पहना बुर्कागेस्ट इन लंदन रीव्यू: न कहानी, न कॉमेडी सिर्फ सिरदर्द है ये फिल्म