Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Padmavati trailer released Deepika ranveer looking amazing

'पद्मावती' का इंटेंस ट्रेलर रिलीज, सिर्फ दो डायलॉग्स और जोरदार एक्शन की भरमार

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस मोस्ट अवेटेडफिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। ट्रेलर में रणवीर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 9 Oct 2017 03:50 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस मोस्ट अवेटेडफिल्म के ट्रेलर का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। ट्रेलर में रणवीर और दीपिका अंदाज इतना जुदा है कि आप उनसे अपनी आंखे नहीं हटा पाएंगे। इसके अलावा शाहिद भी बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

कहानी महाराजा रावल रतन सिंह (शाहिद कपूर) और अलाउद्दीन खिलजी के बीच हुए युद्ध की है, जो महारानी पद्मावती के लिए लड़ा गया था। ये फिल्म 1 दिसबंर को रिलीज होगी। ट्रेलर में आपको भंसाली की फिल्मों के भव्य सेट्स देखने को मिलेंगे। साथ ही होगा दीपिका का एवरग्रीन खूबसूरत अंदाज। खूंखार राजा खिलजी के रोल में रणवीर एक बार फिर बाजी मारने के लिए तैयार हैं और इन सबसे बीच शाहिद अपने सौम्य और सरल अंदाज से ही चुपके से दिल जीत लेते हैं। 

 

संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपने परफेक्शन और हर एक चीज में बारीकी लाने के लिए जाने जाते हैं। 1:03pm के टाइम को अगर आप 24hrs वाले फॉर्मेट में बदलें तो यह 13:03 होता है। और महाराजा रावल रतन सिंह (शाहिद कपूर) और अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) के बीच वास्तविक युद्ध 1303 AD में ही लड़ा गया था। तो अब आप समझे आखिर क्या था ये पूरा माजरा।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें