अब फराह ने बताया फेमिनिज्म का मतलब

फराह खान उन लोगों में से हैं जो सामने बोलने पर यकीन रखते हैं। इसलिए कंगना के विवाद पर उन्होंने सभी लोगों को साफ करते हुए कहा कि मेरे लिए फेमिनिज्म का मतलब समानता से है और अगर किसी पुरुष ने कंगना की...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSat, 9 Sep 2017 01:37 PM
हमें फॉलो करें

फराह खान उन लोगों में से हैं जो सामने बोलने पर यकीन रखते हैं। इसलिए कंगना के विवाद पर उन्होंने सभी लोगों को साफ करते हुए कहा कि मेरे लिए फेमिनिज्म का मतलब समानता से है और अगर किसी पुरुष ने कंगना की तरह बयान दिया होता, तो उसे समाज की नाराजगी का सामना करना पड़ता। कंगना के हालिया इंटरव्यू पर जब फराह की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा- मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती। मैं किसी तरह के विवाद में नहीं फंसनी चाहती। लेकिन हर बार आप वुमेन कार्ड खेल रही हैं। मेरे लिए फेमिनिज्म का मतलब समानता है। उन्होंने कहा कि यह बात अगर किसी मर्द ने किसी के लिए कही होती तो मैं उसके विपरीत होती और उसे यही कहती कि कुछ बातें इस तरह नहीं करनी चाहिए। फराह ने कहा कि इस तरह की परिस्थितियों में एक पुरुष खुद को महिला की जगह पर रख देता है और उसके बाद दोनों को एक दूसरे को समझने में आसानी होती है। इस तरह के मामलों को काफी ध्यान से हैंडल करना चाहिए। ओम शांति ओम की डायरेक्टर ने कहा कि महिला और पुरुष दोनों को एक तरह की ट्रीटमेंट मिलना चाहिए और लिंग के आधार पर कोई जजमेंट नहीं बनाना चाहिए। सोचिए अगर किसी पुरुष ने महिला की तरह कहा होता तो क्या होता।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें