class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धवन ने कटप्पा बनकर 'बाहुबली' को मारा, जानें प्रभास ने क्या कहा?

Prabhas and varun Dhawan

फिल्म 'बाहुबली द कंक्लूजन' का क्रेज अभी तक कम नहीं हुआ है। आम लोगों से लेकर फिल्म एक्टर तक, हर कोई अभी भी बाहुबली की छोटी-छोटी सीन और डॉयलॉग्स को कॉपी करता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन की एक फोटो काफी वायरल हो रही है। धवन ने इंस्टाग्राम पर कटप्पा बनकर 'बाहुबली' यानी प्रभास के पीठ में तलवार डालते हुए फोटो पोस्ट की है। जिसके बाद यह फोटो काफी चर्चा में है।

बता दें कि वरूण धवन साउथ की फिल्मों से काफी अट्रैक्ट रहते हैं। बाहुबली में लीड रोल निभाने वाले प्रभास के भी वह बहुत बड़े फैन हैं। उनसे मुलाकत करके धवन ने यह तस्वीर खिंचवाई और इंस्टा पर यह फोटो डालते लिखा कि दुनियाभर के इतिहास में सिर्फ 2 लोगों ने ही बाहुबली के पीठ में तलवार डाली है। पहले कटप्पा और दूसरा मैं खुद हूं। 'बाहुबली' प्रभास एक विनम्र व्‍यक्ति हैं, वह और आगे बढ़ें। इस पर प्रभास ने इसे इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट करते हुए एप्रिसिएट किया।

प्रभास ने वरूण धवन के पोस्ट को रिपोस्ट किया-

'बाहुबली 2' की जबरदस्‍त सफलता के बाद प्रभास इन दिनों अपनी दूसरी फिल्‍म 'साहू' में बिजी हैं। तो वहीं वरुण धवन 90 के दशक की सुपरहिट फिल्‍म 'जुड़वा 2' की शूटिंग कर हाल ही में लंदन से वापस आए हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Not Katappa but Varun Dhawan kills 'Baahubali' Prabhas this time
VIDEO: शाहरूख-अनुष्का की नोंक-झोंक देखकर ठहाके लगाएंगे आप, देखेंराजनीति में आने के लिए तैयार रजनीकांत, इस पार्टी को कर सकते हैं ज्वाइन