Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nidhhi agarwal in ashutosh govarikar' next

टाइगर की हीरोइन निधि अग्रवाल ने बॉलीवुड के इस बड़े निर्देशक को इतना इंप्रेस कर दिया कि...

फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली निधि अग्रवाल के पास लगतार कई फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं। उनकी पहली फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन निधि ने...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीWed, 27 Sep 2017 02:18 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली निधि अग्रवाल के पास लगतार कई फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं। उनकी पहली फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन निधि ने अपनी अदाकारी से बॉलीवुड के कुछ निर्देशकों को जरूर इंप्रेस कर दिया है।

सूत्रों की मानें तो निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने निधि को अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कास्ट कर लिया है। हाल ही उनसे इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया। आशुतोष को लगता है कि वह उनकी फिल्म के लिए परफेरक्ट साबित होंगी। वहीं, निधि ने भी फौरन आशुतोष की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी। उन्हें इसकी कहानी और फिल्म में अपना किरदार बेहद पसंद आया। अभी वैसे भी उन्होंने एक ही फिल्म की है। ऐसे में आशुतोष जैसे बेहतरीन निर्देशक के साथ काम करना उनके फिल्मी कॅरियर के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सुनने में आ रहा है कि आशुतोष की फिल्म से जुड़ने के बाद निधि की खुशी का ठिकाना नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें