class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंबानी की पार्टी में 'बेटी' के साथ पहुंचे आमिर, इस लुक में दिखीं कंगना और श्रीदेवी

आमिर के साथ फातिमा, कंगना और पति बोनी के साथ श्रीदेवी

1/2 आमिर के साथ फातिमा, कंगना और पति बोनी के साथ श्रीदेवी

मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने गुरुवार रात अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की। यह पार्टी मामी फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने के लिए रखी गई थी। जिसमें आमिर खान, कंगना रनोट, करण जौहर, श्रीदेवी, बोनी कपूर, जैकी श्रॉफ, अदिति राव हैदरी, राजकुमार राव, रितेश देशमुख, जायरा वसीम, अनुपम खेर और अरशद वारसी समेत कई सेलेब्स नजर आए। 

दंगल गर्ल का ग्लैमरस अवतार...
इस मौके पर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख एक बार फिर ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी और साथ में लंबें बालों की विग लगाई हुई थीं। वो अपने ऑन स्क्रीन फादर यानि की आमिर खान के साथ यहां पहुंचीं थीं।

बता दें कि 19वें मामी फिल्म फेस्टिवल की स्पॉन्सर मुकेश अंबानी की ही कंपनी है। वहीं मामी की चेयरपर्सन आमिर की वाइफ किरण राव हैं। यही वजह है कि इस पार्टी में आमिर और किरण बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे। पिछले साल भी मामी फिल्म फेस्टिवल के बाद मुकेश अंबानी ने अपने घर पर इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी रखी थी।

आगे देखिए इस पार्टी की कुछ और फोटोज...

B'day spl: मधुबाला से लेकर देव आनंद तक अशोक कुमार ने किया था इन सेलेब्स को लॉन्च

ण्यतिथि: जब इंटरव्यू के दौरान बोले थे किशोर कुमार,दुनिया पागल है...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mukesh Ambanis Party Kangana Ranaut And aamir khan Others Let Their Hair Down
बिग बॉस 11 Preview: 12वें एपिसोड में होगी इन हसीनाओं की टक्कर, अर्शी ने दी शिल्पा को वॉर्निंगB'day spl: मधुबाला से लेकर देव आनंद तक अशोक कुमार ने किया था इन सेलेब्स को लॉन्च