class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WHOA! बनेगा मिस्टर इंडिया का सीक्वल, फिर दिखेगा 'हवा हवाई' का जलवा!

Sridevi and Anil Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया के सीक्वल में काम करती नजर आ सकतीं हैं। श्रीदेवी एक बार फिर अपनी थ्रिलर फिल्म 'मॉम' के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर पांच साल के बाद दस्तक देने के लिए तैयार हैं। 

यह फिल्म मां-बेटी के रिश्तों पर आधारित है। श्रीदेवी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं और यह काम पूरा करने के बाद वह फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल पर काम शुरू कर देंगी।

VIDEO: जब शाहिद की मां नीलिमा ने कहा था, 'शाहिद को थप्पड़ मारो अमृता'
         
कहा जा रहा है कि 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल लीड में अनिल कपूर और श्रीदेवी को तो रहेंगे ही साथ ही एक नई जोड़ी को भी कास्ट किया जाएगा जो एक महत्वपूर्ण भूमिका में होगी। फिल्म में पिछली स्टोरी को ही आगे ले जाया जाएगा लेकिन हमें इसके लिए एक अच्छी कहानी भी चाहिए थी और वह हमें मिल गई है।
        
शेखर कपूर द्वारा इस फिल्म के निदेर्शन से इनकार करने के बाद मेकर्स ने अभी तक इस सीक्वल के लिए किसी डायरेक्टर को साइन नहीं किया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का निदेर्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा या 'मॉम' के निर्देशक रवि उडयावर कर सकते हैं।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mr India 2 Sridevi and Anil Kapoor to return for the sequel
VIDEO: जब शाहिद की मां नीलिमा ने कहा था, 'शाहिद को थप्पड़ मारो अमृता'काम की बात: नवाजुद्दीन ने बताया जिंदगी को समझने के लिये क्या है जरूरी