Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Manisha Koirala upcoming film Dear Maya Trailer is out

'डियर माया': मनीषा का SHOCKING लुक हुआ था वायरल, ट्रेलर रिलीज, WATCH

कोइराला लंबे समय से फिल्मों से दूर 'इलू इलू गर्ल' के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जल्द ही धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं।

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 5 May 2017 09:27 AM
हमें फॉलो करें

'डियर माया': मनीषा का SHOCKING लुक हुआ था वायरल, ट्रेलर रिलीज, WATCH

1 / 2

लंबे समय से फिल्मों से दूर 'इलू इलू गर्ल' के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला जल्द ही धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। मनीषा की आने वाली फिल्म का नाम 'डियर माया' है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

हाल ही में 'डियर माया' से एक झलक सामने आई थी। जिसमें मनीषा के लुक की झलक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। फिल्म 'डियर माया' को इम्तियाज अली की असिस्टेंट डायरेक्टर सुनैना भटनागर लेकर आ रही हैं। ये फिल्म 2 जून को रिलीज होगी।

मनीषा जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक से भी फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस के किरदार पर मनीषा ने कहा है, 'यह फिल्म पिता और पुत्र की कहानी पर आधारित है। इसमें मेरा किरदार छोटा है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपने किरदार के साथ इंसाफ करुंगी।'

आगे की स्लाइड में पढ़ें, मनीषा की निजि जिंदगी के बारे में और देखें 'डियर माया' का ट्रेलर
 

'डियर माया': मनीषा का SHOCKING लुक हुआ था वायरल, ट्रेलर रिलीज, WATCH

2 / 2

मां बनना चाहती हैं मनीषा

साल 2012 में पति से तलाक लेने के बाद अब मनीषा बेबी गर्ल को गोद लेकर मां बनना चाहती हैं।  इस बारे में मनीषा ने कहा था, 'इस दिसंबर तक मेरी लाइफ में सब ठीक हो जाएगा। मैं काफी समय से डिस्टर्ब थी, लेकिन सब कुछ ठीक रहा, तो मैं सोच रही हूं कि मैं एक बेबी गर्ल को गोद ले लूं। मैं बस ये उम्मीद कर रही हूं कि सब अच्छा हो। मैं चाहती हूं कि मेरी लाइफ उस बच्चे के ही इर्द-गिर्द घूमती रहे। मैं लाइफ के इस बेहतरीन फेस के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।'

सुभाष घई की फिल्म 'सौदागर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मनीषा को जल्द ही कैंसर से मुक्त हुए पांच साल पूरे हो जाएंगे और वो उसका जश्न मनाएंगी। 

बीबर कॉन्सर्ट:EMI पर मिल रही हैं टिकटें, पर गरीब बच्चे मुफ्त देखेंगे शो

मनीषा संग बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी पाकिस्तानी वीजे

वीजे मदीहा इमाम 'डियर माया' मनीषा कोइराला के साथ में दिखाई देंगी। मदीहा ने कहा, 'मेरा किरदार शिमला में रहने वाली 16 वषीर्या अन्ना नाम की लड़की का है।'

उन्होंने कहा, 'वह बहुत प्यारी, मासूम लड़की है, उसकी सबसे अच्छी दोस्त का नाम इरा है। अन्ना ऐसी महिला के बारे में जानना चाहती है, जो पड़ोस में रहती है और 20 सालों से अपने घर से नहीं निकली है।'

मदीहा ने कहा कि वह इसे रोमांस या कॉमेडी नहीं कह सकतीं। यह फिल्म भटनागर की निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म है और यह दिलचस्प है कि मदीहा फिल्म में भटनागर के साथ हैं।

उन्होंने ने बताया, “निदेर्शक फिल्म के लिए किसी की तलाश में थे। उन्होंने मुझे एक शो की ऑनलाइन मेजबानी करते हुए देखा, कुछ एपिसोड्स देखने के लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया।”

मदीहा ने कहा कि यह अचानक था और इसके लिए वह मना नहीं कर सकीं। वीजे फिलहाल पाकिस्तान में फिल्म का प्रचार कर रही हैं।

देखें ट्रेलर-

ऐप पर पढ़ें