Hindi NewsEntertainment NewsLove Jihad-mumbai-model-rashmi-alleges-her-husband-forcing-to-convert-to-Islam

लव जेहाद: इस मॉडल ने पति पर लगाया जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप

मुंबई में लव जेहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें ब्रांदा की रहने वाली एक मॉडल ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रश्मि शहबाजकर नाम की इस मॉडल ने अपने पति आसिफ शहबाजकर पर मारपीट करने और

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 18 Nov 2017 05:10 PM
हमें फॉलो करें

लव जेहाद का सनसनीखेज मामला

1 / 2

मुंबई में लव जेहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें ब्रांदा की रहने वाली एक मॉडल ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रश्मि शहबाजकर नाम की इस मॉडल ने अपने पति आसिफ शहबाजकर पर मारपीट करने और जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया है।

12 साल पहले हुई थी लव मैरिज...
रश्मि ने बताया कि आसिफ के साथ उन्होंने 6 अगस्त, 2005 में लव मैरिज की थी। दोनों का एक सात साल का बच्चा भी है। पहले तो सब कुछ ठीक था। लेकिन 7 साल पहले आसिफ ने रश्मि को टॉर्चर करना शुरू किया। उनके साथ लगातार मारपीट की जा रही है।

रश्मि की कजिन से ही की दूसरी शादी...
42 साल की रश्मि ने दावा किया है कि उनके 47 साल के पति ने डेढ़ साल पहले एक और हिंदू लड़की से शादी की थी, जो रश्मि के कजिन ब्रदर की गर्लफ्रेंड है। उनके मुताबिक, शादी के बाद उस लड़की को भी इस्लाम धर्म अपनाना पड़ा था। लेकिन रश्मि नहीं मानी। जिस वजह से वो लगातार हिंसा झेल रही है।

आसिफ के कजिन ने किया था मोलेस्ट...
रश्मि ने बताया कि कुछ साल पहले आसिफ के ही एक कजिन ब्रदर ने उन्हें मोलेस्ट किया था। लेकिन वो कुछ कर नहीं पाई। उन्हें जबरन चुप करवाया गया।  पिछले डेढ़ साल से वो ये सब सह रही थी। लेकिन अब उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है। उनका आरोप है कि पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद भी उनके पति ने उन्हें धमकाया और बुरी तरह मारा। रश्मि ने बांद्रा पुलिस को अपनी चोट भी दिखाई है।

आगे पढ़िए कैसे 7 साल के मासूम बेटे को पिता ने मां के खिलाफ भड़काया... 

मुंबई की रहने वाली हैं रश्मि

2 / 2

मां से बोलता है बेटा आपके घर में शैतान है...

इस सारे मामले में सबसे शॉकिंग बात तो ये है कि आसिफ ने अपने 7 साल के बेटे को भी मां के खिलाफ भड़काया है। बकौल रश्मि- "पहले मेरा बेटा मेरे बिन एक मिनिट भी नहीं रहता था, लेकिन अब वो 4 महीने से मुझसे दूर है। जब मैं उससे मिलती हूं तो वो कहता है कि आपके घर में शैतान है। क्योंकि, आप पूजा करती हैं।" 

गर्लफ्रेंड के साथ होटल में पकड़ा गया था पति...
रश्मि ने आरोप लगाया है कि 2010 में जब वो प्रेग्नेंट हुईं, तब से ही हालात बिगड़ते गए। रश्मि के मुताबिक, इस दौरान उनके पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया, जो उनके कजिन की गर्लफ्रेंड थी। इतना ही नहीं, रश्मि ने ये भी आरोप लगाया है कि 2016 में उनके पति एक नई गर्लफ्रेंड के साथ होटल में पकड़े गए थे। आरोप है कि इसके बाद आसिफ ने रश्मि पर अपने मायके से पैसा लाकर दूसरा फ्लैट लेने और अलग रहने के लिए कहा।

जान से मारने की धमकी दी...
आरोप है कि आसिफ का एक दोस्त मुनीर भी इन सब में उसका साथ दे रहा है। रश्मि का कहना है कि इन लोगों ने पहले उसके जीवन को बर्बाद किया है और अब किसी दूसरी लड़की का जीवन वह बर्बाद करने जा रहा है। रश्मि का आरोप है कि आसिफ ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा है कि तुमको अंदाजा नहीं है कि मेरी पकड़ कहां तक है।

ऐप पर पढ़ें