Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kriti senon is unaware of everything only focusing on her future

कृति सेनन हैं बेफिक्र, रखती हैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान

कृति सैनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। पिछली बार वह ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आईं और इसमें उनके काम की खासी तारीफ हुई थी। कृति भले ही इन दिनों फ्री हों लेकिन...

कृति सेनन हैं बेफिक्र, रखती हैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 21 Oct 2017 06:28 PM
हमें फॉलो करें

कृति सैनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। पिछली बार वह ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आईं और इसमें उनके काम की खासी तारीफ हुई थी। कृति भले ही इन दिनों फ्री हों लेकिन उनके पास अच्छे काम की कमी नहीं है।

पद्मावती के प्रमोशन में बिजी दीपिका को सताई परिवार की याद

हाल ही में उनसे पूछा गया कि उनके साथ की अभिनेत्रियां न सिर्फ एक्टिंग, बल्कि फिल्मों में गाना भी गा रही हैं तो उन्होंने कहा, ‘मेरे साथ का कौन क्या कर रहा है, मुझे इससे कोई मतलब नहीं होता। मैं बस खुद पर ध्यान देती हूं। कोई क्या काम कर रहा है, कैसा कर रहा है या कितना कर रहा है, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं। मैं अपने नियम खुद बनाती हूं।

कभी दूसरों के बनाए गए नियमों पर नहीं चलती। मैं वो करती हूं, जिसे करने के लिए मेरा दिन गवाही देता है। अभी भले ही मैं खाली हूं लेकिन कल किसने देखा। क्या पता कल को मैं एक साथ तीन फिल्में साइन कर लूं। वक्त का कुछ नहीं पता और न ही अपने कॅरियर या आने वाले समय के बारे में कोई भविष्यवाणी कर सकती है। काम मिलना या न मिलना किसी के हाथ में नहीं होता।’

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें