Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Know which comedian wants to do villain character

कॉमेडियन टिकू करना चाहता है ऐसा रोल, जिसके बारे में आपने कभी सोचा नहीं होगा

मशहूर एक्टर टिकू तलसानिया बहुत जल्द एक नए टीवी शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में नजर आने वाले हैं। दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाले टिकु किसी फिल्म में विलेन का रोल भी निभाना चाहते...

हिन्दुस्तान टीम ज्योतिWed, 24 May 2017 07:47 PM
हमें फॉलो करें

मशहूर एक्टर टिकू तलसानिया बहुत जल्द एक नए टीवी शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में नजर आने वाले हैं। दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाले टिकु किसी फिल्म में विलेन का रोल भी निभाना चाहते हैं।


अपने नए आगामी टीवी शो में आपका किरदार किस तरह का है?
अपने नए शो में मैं हुसैन के पिता का किरदार निभा रहा हूं। इस किरदार में एक कॉमिक टच देखने को मिलेगा।


आपके पिछले टीवी शोज से यह किरदार किस तरह अलग है?
इस शो की कहानी साल 2009 में प्रसारित शो ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ की कहानी से एकदम अलग है। नए शो का पुराने शो से कोई संबंध नहीं है। इसके डायरेक्टर भी नए हैं। दर्शकों को इसे देखने में मजा आएगा।


बॉलीवुड में पहले जो कैरेक्टर रोल लिखे जा रहे हैं, उनमें किस तरह का बदलाव आया है?
बॉलीवुड का पूरा जॉनर बदल गया है। अब काफी अलग फिल्में बनने लगी हैं। फॉर्मूला टाइप फिल्में अब नहीं चलतीं। मुझे लगता है कि यह एक सकारात्मक बदलाव है। कैरेक्टर रोल्स का कलेवर भी आहिस्ता-आहिस्ता बदल रहा है।


आपको हाल की कौन सी फिल्में अच्छी लगीं आपको?
मुझे रणवीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल बहुत पसंद आई थी। बच्चन साहब ने फिल्म पिंक में कमाल का काम किया था। उड़ता पंजाब भी खूबसूरत फिल्म थी। बायोपिक फिल्में भी काफी अच्छी बन रही हैं।  
 
ऐसा कोई किरदार जो आप निभाना चाहते हों?
मेरा सपना तो बहुत सारे किरदार निभाने की है। जिंदगी अभी बाकी है दोस्त। बहुत कुछ करना बाकी है। मैं नकारात्मक किरदार भी निभाना चाहता हूं। मुझे लगता है कि एक अच्छा कॉमेडियन एक अच्छा विलेन बन सकता है।
 
आपकी आने वाली फिल्में कौन सी हैं?
मेरी एक गुजराती फिल्म ‘पंजाबी शादी’ अटकी हुई है। ब्रूनी नाम की एक हिंदी फिल्म है जो कुत्ते पर आधारित है। इसमें मैं एक ऐसा पड़ोसी हूं जो कुत्तों से बहुत डरता है। हालांकि असल जिंदगी में मुझे कुत्तों से बिल्कुल डर नहीं लगता, बल्कि मुझे उनसे बहुत लगाव है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें