Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kim Kardashian admits begging sisters Kourtney and Khloe to be a surrogate for her

इंटरव्यू में खुलासा: छोटी बहन किम की खातिर मां बनेंगी कोले करदाशियां

अमेरिकी ग्लैमरस जगत की सबसे बड़ी स्टार में से एक किम करदाशियां का अपनी छोटी बहन कोले करदाशियां के साथ बेहद ही करीबी रिश्ता है। एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाली ये दोनों बहनें हमेशा एक-दूसरे के सुख और दुख...

हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 30 May 2017 10:32 AM
हमें फॉलो करें

अमेरिकी ग्लैमरस जगत की सबसे बड़ी स्टार में से एक किम करदाशियां का अपनी छोटी बहन कोले करदाशियां के साथ बेहद ही करीबी रिश्ता है। एक-दूसरे पर जान छिड़कने वाली ये दोनों बहनें हमेशा एक-दूसरे के सुख और दुख में भी हमेशा साथ खड़ी नजर आती हैं। लेकिन अब कोले अपनी बड़ी बहन किम के लिए एक ऐसा काम करने जा रही हैं जिसकी कीमत वह पूरी जिंदगी नहीं चुका पाएंगी। 

रविवार की रात एक लाइव टीवी चैट शो के दौरान किम ने एक ऐसा खुलासा किया जिसके सुनकर सभी हैरान रह गए। 36 वर्षीय किम ने कहा कि वह तीसरे बच्चे की मां बनना चाहती हैं लेकिन इसे जन्म वह नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन कोले देगी। 

उन्होंने कहा कि कोले को सरोगेट (किराए की कोख) मदर बनने को तैयार करने के लिए उन्हें काफी मिन्नतें करनी पड़ी। उन्हें कोले के प्रेमी और स्टार बास्केटबॉल खिलाड़ी त्रिस्टन थॉम्सन को भी समझाना पड़ा। कोले और 26 वर्षीय थॉम्सन के बीच पिछले पिछले एक साल से अफेयर चल रहा है।इससे पहले 32 वर्षीय कोले ने 2009 में बास्केटबॉल खिलाड़ी लैम ओडोम से शादी की थी। 

दोनों के कोई बच्च नहीं है और इनके बीच 2016 में तलाक हो गया। किम ने कहा, मैंने तीसरे बच्चे के लिए काफी कोशिश की लेकिन यह संभव नहीं हो पाया। मुङो लगता है कि मैं अब ऐसा नहीं कर सकती। ऐसे में मैंने कोले से मदद मांगी। 

हालांकि उसे सरोगेट मदर बनने के लिए समझाना आसान नहीं रहा। पर आखिर वह तैयार हो गइर्ं। हालांकि मेरी मां और सबसे छोटी बहन कर्टनी ने भी कहा कि वह मेरे लिए सरोगेट मदर बन सकती हैं। किम के पति कैनी वेस्ट भी तीसरी बार पिता बनने की खबर से खुश हैं। इस स्टार जोड़ी के दो बच्चे बेटी नॉर्थ और सेंट वेस्ट हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें