class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्किल में कंगना: मिला लीगल नोटिस पर रितिक से नहीं, पढ़ें क्या है मामला

kangana

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवादों का चोली-दामन का साथ है। कंगना पिछले काफी दिनों से रितिक रोशन से कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं। हाल ही में सिमरन के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फिल्म में उनके काम का श्रेय ले लिया है। अब फिल्मकार केतन मेहता ने रानी लक्ष्मीबाई पर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को हाइजैक कर लेने के लिए कंगना को कानूनी नोटिस भिजवाया है।

मेहता और कंगना ने 'रानी ऑफ झांसी: द वॉरियर क्वीन' में एक साथ काम करना था लेकिन कंगना ने हाल ही में एक अन्य फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की घोषणा कर दी। इस फिल्म के निदेर्शक क्रिश हैं।

मेहता ने बताया, हमने इस सप्ताह की शुरुआत में कानूनी नोटिस भेजा था, लेकिन उसपर कोई जवाब नहीं आया। बाद में हमें पता चला कि वे इसी विषय पर एक फिल्म बना रहे हैं। हमने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया।

Cannes 2017: Princess Dress में दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें Pics

माया मेमसाब और मिर्च मसाला जैसी फिल्मों के निदेर्शक मेहता ने कहा, यह विश्वासघात है। मेरा मानना है कि एक पूरी तरह से तैयार प्रोजेक्ट को हाइजैक कर लेना एक तरह का हमला है और यह स्वीकार्य नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके फिल्मकार ने कहा कि वह स्तब्ध हैं और उन्होंने ऐसी स्थिति का सामना पहले कभी नहीं किया।
    
उन्होंने कहा, यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और मैं दस साल से इसपर काम कर रहा था। यह पूरी जिंदगी की एक महत्वाकांक्षा रही है। मैंने आमिर, शाहरुख, नसीरुददीन शाह जैसे सितारों के साथ काम किया है लेकिन ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ। मेहता ने कहा कि उन्होंने 2015 में कंगना से रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका के लिए संपर्क किया था और कंगना ने फिल्म करने का वादा किया था।

मीडिया फोटोग्राफर्स से फिर भड़के रणबीर, बोले याद नहीं दो दिन पहले...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Ketan Mehta sends legal notice to Kangana wants Manikarnika to be scrapped
बॉलीवुड मसाला: पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिपCannes 2017: Princess Dress में दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें Pics