class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Shocking Video: 'बाहुबली' बनने की कोशिश कर रहा था ये शख्स, हाथी ने किया ऐसा हाल कि...

भारी पड़ा बाहुबली का स्टंट

1/2 भारी पड़ा बाहुबली का स्टंट

इस साल रिलीज हुई सुपर-डुपर हिट फिल्म 'बाहुबली-2' ने लोगों के दिलों में अलग ही इमेज बनाई है। दीवानगी का आलम तो ये है कि हर शख्स बाहुबली बनने की कोशिश कर रहा है। लेकिन ये दीवानगी केरल के एक शख्स को इतनी भारी पड़ी कि अब वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। जी हां, बीती रोज सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स बाहुबली प्रभास की तरह स्टंट करने की कोशिश करता है, लेकिन उसके बाद जो होता है उसे देखकर आपका दिल दहल उठेगा।  

हाथी ने गुस्से में हवा में उछाला...
फिल्म के एक सीन में प्रभास हाथी की सूंड पकड़कर उसके सिर पर चढ़ जाते हैं। फिल्म के इसी स्टंट सीन को केरल के थोड़ापुझा के रहने वाले एक शख्स ने करने की कोशिश की, लेकिन अनट्रेंड हाथी ने युवक को सूंड से ऐसा उछाला की उसकी हड्डियां टूट गईं। शख्स को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है। दरअसल, शख्स ने पहले हाथी को खाना दिया और उसके बाद फिल्म 'बाहुबली' का स्टंट ट्राय करने लगा। उसने जैसे ही सूंड पकड़कर चढ़ने की कोशिश की तो भड़के हाथी ने उसे कई फीट हवा में उछाल दिया। 

सिर और गर्दन की कई हड्डियां टूटी...
सिर और गर्दन के बल गिरने से शख्स की कई हडि्डयां टूट गईं। हादसा इडुक्की जिले के थोड़ापुझा के जंगल में हुआ। ये सारी रिकार्डिंग उस आदमी का दोस्त कर रहा था। हालांकि, वह अब अस्पताल में भर्ती है और इलाज करवा रहा है। शख्स की हालत नाजुक बताई जा रही है।   

आगे देखिए घटना का शॉकिंग वीडियो...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kerala Man Tried Bahubali-2 Stunt and-elephant-threw-him
'पर्सनालिटी ऑफ द ईयर': अमिताभ को मिलेगा अवॉर्ड, गोवा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा सम्मानFirst Look: सलमान-कैटरीना करेंगे 'Swag से सबका स्वागत', ऐसा होगा 'टाइगर' का पहला गाना