Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor birthday poll which is your favourite look of kareena kapoor

B'DAY SPL POLL: करीना के बर्थडे पर बताएं उनका कौन सा लुक है आपका फेवरेट

बॉलीवुड में अपनी जीरो फिगर के लिए फेमस पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर 21 सिंतबर को 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। फिल्मों में कदम रहने से पहले भी करीना उतनी ही खूबसूरत और स्टाइलिश थीं, जितनी वह एक...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 19 Sep 2017 05:44 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में अपनी जीरो फिगर के लिए फेमस पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर 21 सिंतबर को 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। फिल्मों में कदम रहने से पहले भी करीना उतनी ही खूबसूरत और स्टाइलिश थीं, जितनी वह एक बच्चे मम्मी बनने के बाद लगती हैं। वह अपने स्टाइल और फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों करीना फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं और आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद करीना की यह कमबैक फिल्म है। इसके लिए करीना काफी एक्साइटिड हैं।

सनी लियोनी ने नवरात्रि में किया ऐसा एड की भड़क गए लोग, सरकार से की शिकायत

OMG: ऐश को लेकर राजकुमार राव ने दिया इतना बड़ा बयान कहा, मैंने ऐश से रोमांस करने के चक्कर में...

फिल्म रिफ्यूजी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली करीना कपूर ने साल हर स्टेज पर अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में रही हैं। कभी फिल्म 'कम्बख्त इश्क' के लिए जीरो फिगर बना कर तो कभी बेबी बंप के साथ रैंप वॉक करके। करीना का हर अंदाज उन्हें दूसरी एक्ट्रेस से अलग बनाता है। उनके बर्थडे के खास मौके पर हम लेकर आए हैं एक पोल। जिसमें आपको बताना है कि आप उनके किस लुक के सबसे ज्यादा दीवाने हैं। अपना वोट देने के लिए नीचे दिए गए पोल में अपनी चॉइस के ऑप्शन पर क्लिक करें। और उसे सब्मिट कर दें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें