Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kapil sharma show is not going to offair because of salman khan

सलमान ने बचाई कपिल की डूबती नईया, ऑफ एयर नहीं होगा शो

कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि कपिल का शो बंद होने वाला है और उनके शो को सलमान खान का शो दस का दम रिप्लेस करने वाला है।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 29 May 2017 06:50 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि कपिल का शो बंद होने वाला है और उनके शो को सलमान खान का शो दस का दम रिप्लेस करने वाला है। लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अब ऐसा नहीं हो रहा है।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान इन दिनों फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं। अपने बिजी शेड्यूल की वजह से सलमान ने अब दस का दम को 2 महीने के लिए पोस्टपोन कर दिया है। जिस वजह से कपिल का शो अब 2 महीने और प्रसारित किया जाएगा।

चैनल ने दिया था 1 महीने का अल्टीमेटम

बता दें कि पिछले महीने ही ऐसी खबर आ रही थी कि चैनल ने कपिल के शो को 1 महीने का अल्टीमेटम दिया था। कपिल को कहा गया था कि अगर 2 महीने में शो की टीआरपी को गिरने से नहीं बचा पाए, तो ये शो बंद कर दिया जाएगा।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें