Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kapil Sharma jokes about fight with Sunil Grover I do not speak on flights these days

सुनील से झगड़ा: कपिल ने बनाया जोक, कहा- मैं फ्लाइट में नहीं बोलता

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का किस्सा एक बार चर्चा में है। कपिल पर इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी का आरोप था।

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 29 May 2017 12:26 PM
हमें फॉलो करें

सुनील से झगड़ा: कपिल ने बनाया जोक, कहा- मैं फ्लाइट में नहीं बोलता

1 / 2

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का किस्सा एक बार चर्चा में है। कपिल पर इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी का आरोप था। कहा गया था कि कपिल ने सुनील पर जूता फेंका और भला-बुरा कहा था। अब कपिल शर्मा ने अपने बर्ताव का खुद ही मजाक बनाया है। 

आपको बता दें कि कपिल की बदसलूकी के बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया था। जिसके बाद से कॉमेडी शो की टीआरपी लगातार गिरी। बीएआरसी की रिपोर्ट की मानें तो 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी रेटेड टॉप 5 टीवी प्रोग्राम्स में भी शामिल नहीं है।

कपिल ने अपने शो को पुराना मुकाम वापस दिलाने के लिए कई नए कलाकारों को शो से जोड़ा लेकिन बात नहीं बनी।

आगे की स्लाइड में पढ़ें, कपिल ने कैसे खुद पर ही बनाया जोक...

सुनील से झगड़ा: कपिल ने बनाया जोक, कहा- मैं फ्लाइट में नहीं बोलता

2 / 2

'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में कपिल अपनी फ्लाइट वाली घटना पर जोक बनाते नजर आए। शो में परफॉर्म किए जा रहे एक सीन में कपिल एक ट्रैवेल एजेंसी के मालिक बने थे और शो के अन्य कलाकार एक नकली प्लेन में बैठकर एक्ट को परफॉर्म कर रहे थे।

एक्ट में जब सभी यात्री आपस में लड़ने लगे तब एयर हॉस्टेस बने किकू शारदा कपिल को झगड़ा शांत कराने के लिए कहते हैं। इसके जवाब में कपिल बड़ी विनम्रता से कहते हैं- ‘मैं फ्लाइट में नहीं बोलता आजकल।’ उनके इस जोक को सुनील ग्रोवर से उनके झगड़े से जोड़कर देखा जा रहा है।

इस एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पाण्ड्या, शिखर धवन और सुरेश रैना मेहमान थे। शो में कपिल ने कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के किरदार का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह शो में आए हुए मेहमानों के हिसाब से अपने दादा का प्रोफेशन बदलती रहती हैं।

देखें वीडियो-

ऐप पर पढ़ें