Hindi NewsEntertainment Newskamal rashid khan says abhout ranvir singh that he is a bisexual as khilji

OMG! केआरके रणवीर के करैक्टर पर उठाई उंगली, कहा खिलजी की तरह ही...

कमाल राशिद खान हमेशा ट्विटर पर सबको अपने कमेंट्स का शिकार बनाते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्ह

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 17 Oct 2017 11:20 AM
हमें फॉलो करें

अलाउद्दीन के किरदार से की तुलना

1 / 2

कमाल राशिद खान हमेशा ट्विटर पर सबको अपने कमेंट्स का शिकार बनाते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने करीना को लेकर कमेंट किया था जिसे सुनकर करीना के फैंस भी चौंक गए थे। और इस बार केआरके ने अपना शिकार बनाया है रणवीर सिंह को। जी हां, रणवीर की आने वाले फिल्म 'पद्मावती' में उनके खिलजी के किरदार को निशाना बनाते हुए लिखा है कि रणवीर रीयल लाइफ में भी खिलजी की तरह बायसेक्सुअल हैं।

बता दें कि संजय लीला की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके लुक को लेकर काफी तारीफ हो रही हैं। फैंस को रणवीर का लुक बहुत पसंद आ रहा है। लेकिन दूसरी ओर केआरके रणवीर के कैरेक्टर पर उंगली उठा रहे हैं। 

WOW! हेमा की बुक लॉन्च पर पहुंची रानी 'पद्मावती', पीएम मोदी भी हैं इस किताब का हिस्सा...जानें कैसे

Video: सलमान के भाई के साथ सनी लियोनी का रोमांस, सामने आया टीजर

आगे की स्लाइड में देखें केआरके का ट्वीट

रणवीर को कहा बायसेक्शुअल

2 / 2

दरअसल, केआरके आए दिन  किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी करीना कपूर खान को लेकर अपने रिलेशन के बारे में बात करते हैं तो कभी रणवीर सिंह के कैरेक्टर को लेकर। बीते एक घंटे पहले ही केआरके लिए सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए उन पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, 'बायसेक्सुअल रणवीर सिंह ने बायसेक्शुअल खिलजी का रोल बखूबी निभाया है क्योंकि रणवीर असल लाइफ में भी खिलजी का एक्सपीरिंयस ले रहे हैं।' मतबल रणवीर रीयल लाइफ में भी खिलजी की तरह बायसेक्शुअल हैं।

 

केआरके के इस कॉमेंट के बाद रणवीर के फैंस ने भी उन्हें खूब उल्टा-सीधा कहना शुरू कर दिया। इससे पहले भी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर केआरके ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सर्वे करके बताया कि कितने लोग पद्मावती देखना चाहते हैं। और उस के बाद लिखा कि पहले दिन फिल्म 30 करोड़ बिजनेस करेगी और 300 करोड़ लाइफटाइम। 

ऐप पर पढ़ें