Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kajol got nervous when she sign tamil film vip 2

अरे ऐसा क्यो: इस फिल्म को करने से काफी नर्वस थीं काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का कहना है कि शुरू में वह तमिल फिल्म 'वीआईपी 2' में अभिनय को लेकर बहुत नर्वस थी क्योंकि एक अलग भाषा में बोलना और उसमें अभिनय करना मुश्किल काम है।    ...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 26 June 2017 10:38 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का कहना है कि शुरू में वह तमिल फिल्म 'वीआईपी 2' में अभिनय को लेकर बहुत नर्वस थी क्योंकि एक अलग भाषा में बोलना और उसमें अभिनय करना मुश्किल काम है।
      
सौन्दर्या रजनीकांत निर्देशित इस फीचर फिल्म में काजोल लंबे समय बाद तमिल फिल्म में नजर आएगी। साल 1997 में आई फिल्म  'मिनसारा कनवू' के बाद ये उनकी दूसरी तमिल फिल्म है।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए काजोल ने कहा, 'मैं फिल्म (वीआईपी 2) साईन करने के बाद से ही काफी नर्वस थी। इसकी वजह है कि एक अलग तरह की भाषा में बोलना और अभिनय करना मुश्किल होता है। मुझे अब भी याद है कि जब राजीव (निर्देशक-मिनसारा कनवू) मुझे तमिल सीखने के लिए तीन पेज का होमवर्क देते थे और मैं हर रोज उस होमवर्क को पूरा करने में दो घंटे लगाती थी। यह मुझे बोर्डिंग स्कूल जैसा लगता था।' 

काजोल ने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता था, कि अब आगे क्या करना है। मेरे दिमाग में एक अलग भाषा में बोलने और अभिनय करने को लेकर बहुत डर था। इन मिथकों को दूर करने के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहती हूं। ये केवल एक तरह का फोबिया था। मुझे सबकी मदद से इसे दूर करने में मदद मिली।  'वीआईपी 2' में मेरा काम करने का अनुभव शानदार रहा। 
      
इस अवसर पर धनुष भी मौजूद थे और उन्होंने काजोल को लेकर कहा कि वो इस भूमिका के लिए काजोल की जगह किसी अन्य अभिनेत्री की कल्पना भी नहीं कर सकते।
      
उन्होंने कहा, 'काजोल बहुत विनम्र हैं और इन्होंने सब कुछ बहुत आसानी और पूरे विश्वास से किया। मुझे नहीं लगता कि ये इनसे बेहतर कोई और कर सकता था।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें