Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़jai Lava Kusa Day 2 collection, Jr NTR's film takes the box office by storm

WOW: शाहरुख-सलमान की फिल्मों को छोड़ा पीछे, इस मूवी ने 2 दिन में कमाए 60 करोड़

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' ने रिलीजिंग के साथ ही सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस फिल्म ने महज दो दिन में ही दुनिया भर में 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 24 Sep 2017 07:58 AM
हमें फॉलो करें

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' ने रिलीजिंग के साथ ही सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस फिल्म ने महज दो दिन में ही दुनिया भर में 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की की कमाई की है। डायरेक्टर के.एस.रवींद्र की इस फिल्म में एनटीआर ट्रिपल रोल में हैं। इस फिल्म ने कमाई के मामले में शाहरुख और सलमान खान की कई पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

GQ अवॉर्ड्स: जब मैच में बिजी थे विराट, तो रणवीर के साथ यहां दिखीं अनुष्का, ऐसे मिले गले

गुरुवार को हुई थी रिलीज...
ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक, “गुरुवार को जारी होने के बावजूद, इस फिल्म ने दुनिया भर में अपने पहले दिन पर 49 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 60 करोड़ रुपये से अधिक है और वीकेंड पर भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।” फिल्म की कहानी तीन भाइयों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

OMG: बैकलेस ड्रेस-स्मोकिंग को लेकर ट्रोल हुईं माहिरा, पाक एक्टर ने कहा...शर्मनाक मंजर

फिल्म को मिले रिएक्शन से एनटीआर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंनेने शुक्रवार को ट्वीट किया, “‘जय लव कुश’ के लिए इतना प्यार बेहद संतोषजनक है। कलाकार के रूप में इससे बेहतर की इच्छा नहीं कर सकता। ‘जय लव कुश’ की पूरी टीम की तरफ से बड़ा धन्यवाद।” फिल्म में उनके अलावा निवेदा थॉमस, राशी खन्ना और रोनीत रॉय जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें