WOW! 53 साल के जावेद जाफरी ने बदला अपना लुक, देखकर पहचान नहीं पाएंगे

बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन-डांसर जावेद जाफरी 53 साल के हो गए हैं। जावेद कई समय से बॉलीवुड से दूर ह

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 29 July 2017 06:59 AM
हमें फॉलो करें

53 साल के जावेद जाफरी ने बदला अपना लुक, देखकर पहचान नहीं पाएंगे

1 / 2

बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन-डांसर जावेद जाफरी 53 साल के हो गए हैं। जावेद कई समय से बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन हाल ही में वो सुर्खियों में आ गए हैं जबसे उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दरअसल, जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी बॉडी बिल्कुल बदल गई है। अब उन्होंने एक नौजवान की तरह खुद को फिट बना लिया है।

बता दें कि खुद में ये बदलाव लाने के लिए जावेद पिछले 4 महीने से जिम कर रहे हैं और स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो कर रहे हैं। जावेद ने अपनी फोटो शेयर करने के साथ लिखा, रात के 3 बजे लॉस एंजलिस में बैठकर बोर हो रहा हूं और सोच रहा हूं कि 4 महीने की कसरत और डाइट क्या कर सकती है।

क्या आपने सुना! कमल हासन की बेटी ने बदला धर्म, अब बन गईं बौद्ध

दुर्भाग्य: 7 महीने के अंदर अपने 4 को-स्टार को खो चुके हैं सलमान खान, देखें पूरी लिस्ट

आगे पढ़ें नव्या के साथ नजर आने वाला मिस्ट्री ब्वॉय है इस एक्टर का बेटा, जाने कौन है ये

नव्या के साथ नजर आने वाला मिस्ट्री ब्वॉय है इस एक्टर का बेटा, जाने कौन है ये

2 / 2

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को हाल ही में एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ स्पॉट किया गया था। मिस्ट्री ब्वॉय के साथ नव्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी। लेकिन अब जो हम आपको बताने वाले हैं उसे सुनकर आप चौंकेंगे जरूर।
दरअसल, हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नव्या के साथ नजर आया वो मिस्ट्री ब्वॉय और कोई नहीं बल्कि जावेद जाफरी के बेटे हैं। जावेद जाफरी के बेटे मिजान और नव्या काफी सालों से एक दूसरे को जानते हैं, साथ ही वो काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

रेप का चार्ज झेल चुके थे इंदर कुमार, बीवी ने बताया था वो सब तो दोनों की मर्जी से...

SHOCK: अक्षय कुमार ने खोला जिंदगी का बड़ा राज, बोले- जब छोटा था तब उसने मुझे गलत तरीके से छुआ

बता दें कि जावेद जाफरी का परिवार लाइम लाइट से काफी दूर रहता है, लेकिन कुछ दिनों पहले ही उनकी बेटी अलाविया काफी सुर्खियों में आ गई थीं। अलाविया के साथ जावेद के 2 बेटे भी मिजान और अब्बास जाफरी हैं। जावेद की पत्नी का नाम हबीबा जाफरी है।

ऐप पर पढ़ें