Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is Priyank Sharma Tried To Kiss Arshi Khan

BIGG BOSS: अर्शी का खुलासा, कहा- 'प्रियांक मेरे इतने पास आए और फिर...

बिग बॉस 11 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अर्शी खान ने एक ऐसा बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भ

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 2 Nov 2017 06:14 PM
हमें फॉलो करें

अर्शी-प्रियांक

1 / 2

बिग बॉस 11 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अर्शी खान ने एक ऐसा बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, बिग बॉस का अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप भी देखेंगे तो जरूर चौंक जाएंगे।

दरअसल, बिग बॉस के घर में अर्शी, बंदगी से बात करते हुए कहती हैं कि प्रियांक मेरे पास आए थे और वो इतने करीब थे कि मुझे किस ही कर देते। सिर्फ इतना ही नहीं अर्शी आगे बताती हैं कि प्रियांक ने 3-4 मिनट तक उन्हें टाइट हग किया था।

आगे की स्लाइड में पढ़ें  हिना खान पर भड़कीं ये BOLD एक्ट्रेस, कहा- ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़...

कृति खरबंदा-हिना खान

2 / 2

ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़ खाएगी...

साउथ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी कीर्ति खरबंदा ने हिना के बयान पर कहा- मैं भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हूं और वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म में रोल की डिमांड पर निर्भर करता है। इस बात का इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाना? मैं हिना खान की बहुत इज्जत करती हूं वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं। लेकिन मुझे उनके इस बयान पर बहुत गुस्सा आया है। इंटरव्यू के दौरान आगे बात करते हुए कीर्ति ने कहा कि साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेस बबली लुक की हैं इसका ये मतलब नहीं कि वो मोटी या भद्दी हैं। रोल के हिसाब से तो मेल एक्टर्स को भी कई बार वेट बढ़ाना पड़ता है तो क्या आप इस बात का मजाक उड़ाएंगे।

अगर हिना से फिल्म के लिए वेट बढ़ाने की बात कही गई होगी तो ये उनके रोल की डिमांड रही होगी। कीर्ति को बात करते-करते इतना गुस्सा आया कि वो बोलीं क्या मोटापा, मोटापा लगा रखा ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़ खाएगी।

ऐप पर पढ़ें