class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IIFA 2017: सोनाक्षी से लेकर बिपाशा तक, जब इन 6 एक्ट्रेसेस ने आईफा में किया फैशन ब्लंडर

सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु और कृति सेनन

1/5सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु और कृति सेनन

न्यूयॉर्क में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2017 में बॉलीवुड हसीनाओं ने अपने ग्लैमरस और ट्रेंडी लुक से लोगों का दिल चुरा लिया। लेकिन इसी इवेंट में कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी थी, जो अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई। ग्लैमरस लगना तो दूर इन एक्ट्रेसेस ने ऐसी ड्रेसेस पहनकर ग्रीन कारपेट पर एंट्री की, जिससे फैशन डिजास्टर तो हुआ ही साथ ही ये हसीनाएं लोगों के निगेटिव कमेंट्स का भी शिकार हो गईं। इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में...

बिपाशा बसु...
बिपाशा हमेशा ही अपने स्टाइल से लोगों का दिल चुराती हैं, लेकिन लगता है इस बार उन्होंने गलत ड्रेस चुन ली। साथ ही उनका मेकअप और हेयरस्टाइल में फैशन क्रिटिक्स को इंप्रेस नहीं कर सका।

सोनाक्षी सिन्हा...
शो का सबसे बड़ा फैशन ब्लंडर रही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ये साड़ी जो ग्रीन कारपेट पर बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही थी। उस पर सोनाक्षी के कलर्ड हेयर और मेकअप उन्हें एजी लुक दे रहा था।

कृति सेनन...
बॉलीवुड की नई नवेली फैशन आइकॉन बनी कृति सेनन से ऐसे ब्लंडर की उम्मीद किसी को भी नहीं थी, लेकिन आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृति ने ऐसा किया और अपने ब्लू गाउन की वजह से क्रिटिसिज्म का शिकार हो गईं। 

आगे की स्लाइड्स में देखिए और एक्ट्रेसेस के फैशन ब्लंडर...

IIFA 2017: 6 कैटेगरी में शामिल 'सुल्तान' को नहीं मिला एक भी अवॉर्ड, पढ़े विनर्स की पूरी लिस्ट

आपने सुना! सारा के डेब्यू पर करीना का बयान, बोलीं- मैं कोई उसकी...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:IIFA 2017: Best, worst dressed celebs from alia bhatt to bipasha basu
OOPS! आईफा के स्टेज पर फिसले मनीष, कहा- मैं बहुत खुशनसीब... आपने सुना! सारा के डेब्यू पर करीना का बयान, बोलीं- मैं कोई उसकी...