class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस 'काबिल जोड़ी' ने बना दी राकेश रोशन की बर्थडे पार्टी और भी स्पेशल

hritik roshan and yami gautam

सुपरहिट फिल्म काबिल में एक साथ नज़र आ चुके हृतिक रोशन और यामी गौतम ने हाल ही एक बार फिर मुलाक़ात की। हाल ही में फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया लेकिन यह पार्टी तब ओर खास बन गई जब फिल्म काबिल टीम का पुनर्मिलन हुआ और फ़िल्म की मुख्य जोड़ी ने एकसाथ पार्टी में हिस्सा लिया। दरअसल हृतिक ने अपने पिता के जन्मदिन पर खास तौर से यामी को बुलाया था और उनका संदेश पाने के बाद यामी ने भी अपने सभी काम छोड़कर उनका न्यौता स्वीकार किया। 

MOVIE REVIEW:पुराने जोक्स और ढीली ढाली फिल्म का मिश्रण है 'पोस्टर बॉय'

अपने पिता के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए हृतिक ने एक स्कार्फ़ पहने हुए इस पार्टी में प्रवेश किया तो वहीं, यामी भी अपने खूबसूरत अंदाज़ में पार्टी में शामिल हुई।

पार्टी में हृतिक के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि हृतिक से मिलने के बाद मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे कि मैं काबिल की रियूनियन पर आई हूं। आपको बता दें कि काबिल हृतिक रोशन और यामी गौतम की सुपरहिट फिल्म थी और उस फिल्म में यामी ने एक दृष्टिहीन लड़की की भूमिका निभाई थी और उनके इस अभिनय की हर किसी ने सराहना की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hritik specially invites to yami gautam on his father's birthday party
खोपड़ी से काम मत लो! फूट जाएगी, पढ़ें कैसी है पोस्टर ब्वॉयज B'DAY SPL: खाने के शौक ने बचाई आशा ताई की जान, जानें क्या है इसके पीछे का राज