class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रोशन आगे बढ़ा रहे हैं दादा की अनोखी परंपरा, शेयर की बचपन की यादें

ऋतिक रोशन, जो अपनी फिल्म अग्निपथ में एक गणपति भक्त के रूप में "देवा श्री गणेशा" पर झूमते हुए नज़र आये थे, उन्होंने जुहू में स्थित अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया।

ऋतिक के घर की और उनके बप्पा की कुछ खास तस्वीरें भी हैं। वह और उनका परिवार कई दशकों से इस त्यौहार का जश्न मनाता आ रहा है। यह उनके दादा द्वारा शुरू कि गई एक परंपरा है, जिसे आज भी ऋतिक और उनका पूरा परिवार बहुत प्यार और भक्ति के साथ मनाता है। 

इस पर ऋतिक का कहना है कि मेरे घर में आज भी मेरे दादाजी की चलाई हुई परंपरा चली आ रही है और हमेशा चलती ही रहेगी। अपने बचपन के बारे में बात करते हुए ऋतिक ने कहा कि बचपन में भी हम बप्पा के घर आने पर पूरी-पूरी रात नाचते रहते थे। मैं और मेरी बहन खूब मस्ती करते थे और हम चाहते थे कि बप्पा हमारे घर से कहीं भी न जाएं। 

बता दें कि ऋतिक बचपन से ही भगवान गणेश में विश्वास करते हैं और उन पर गहरी आस्था रखते हैं। अहम बात यह भी है कि उनके घर के प्रवेश द्वार पर गणेश की मूर्ति स्थापित है और वह हर बार पूजा करने के बाद ही घर के बाहर कदम रखते हैं। उन्होंने इस साल डेढ़ दिन का गणपति अपने घर स्थापित किया है और वह निजी तौर पर यह सुनिश्चित करते हैं कि वो आरती में भाग लें और ज़्यादा से ज़्यादा समय गणपति की सेवा करें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Hrithik Roshan Ganesh Chaturthi grandfather J. Om Prakash bollwood
Interview : निजी जिंदगी से जुड़ा एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासाबॉलीवुड मसाला: गुरमीतरामरहीम पर ट्विंकल खन्ना ने निकाली ट्विटर पर भड़ास, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें