Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Host Kapil kept Mubarakan actors Anil Kapoor, Arjun Kapoor and others waiting for four hours?

4 घंटे इंतजार करने के बाद कपिल के शो से वापस लौटीं 'मुबारकां' की टीम

'द कपिल शर्मा शो' की कॉन्ट्रोवर्सीज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। खबर है कि अपकमिंग

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 20 July 2017 05:33 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा

1 / 2

'द कपिल शर्मा शो' की कॉन्ट्रोवर्सीज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। खबर है कि अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी कपिल के शो बिना शूटिंग किए ही वापस लौट लौट गए। इससे पहले शाहरुख और अनुष्का भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए लौट गए हैं। जिसकी वजह कपिल की खराब सेहत बताई गई थी। 

एक लीडिंग न्यूजपेपर ने इस बात का दावा किया है कि ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट शो के सेट पर शाम 5.30 बजे ही पहुंच गई थी, लेकिन रात 10 बजे तक कपिल शर्मा के नहीं पहुंचने की वजह से पूरी टीम बिना शूटिंग के ही वापस लौट गई। फिल्म की कास्ट की तरफ से कपिल शर्मा को फोन किए जाने पर बताया जा रहा था कि वह जल्द से जल्द सेट पर पहुंचने की कोशिश करेंगे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि कपिल हेल्थ सही नहीं होने के चलते शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे।

कपिल शर्मा को कुछ दिनों पहले हेल्थ खराब होने के चलते हॉस्पिटल में एडमिट भी किया गया था. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव पर कहा था कि फिल्म और शो की वजह से वह स्ट्रेस में चल रहे हैं और इसका असर उनकी हेल्थ पर भी पड़ रहा है.

आगे की स्लाइड में देखिए जब कपिल ने लाइव फेसबुक के जरिए बांटा अपना दर्द...
 

कपिल का लाइव वीडियो

2 / 2

कुछ दिनों पहले ही ये खबरें सामने आई थीं कि कपिल शर्मा ने बीमारी का बहाना बनाकर द कपिल शर्मा शो की शूटिंग टाल दी, जबकि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने के लिए शो पर पहुंचे थे। खबरें तो ये भी थीं कि कपिल की इस हरकत से शाहरुख नाराज हो गए। लेकिन कपिल ने एक वीडियो शेयर करके इन सारी खबरों को गलत बताया है।

फैंस को बताई बीमारी की बात...
इस लाइव वीडियो के जरिए कपिल ने अपने फैंस को ये बताया कि वो बीमार थे इसलिए फैंस के साथ फेसबुक लाइव नहीं कर पाए, लेकिन क्योंकि उन्होंने वादा किया था इसलिए तबियत ठीक न होते हुए भी वो लाइव वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ रहे हैं। वीडियो में कपिल काफी कमजोर भी नजर आ रहे थे। (यहां देखें वीडियो)

 

ऐप पर पढ़ें