Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hansal-mehta-lip-locks-with-wife-safeena-husain-on-instagram-photo-viral

What: 'सिमरन' के डायरेक्टर ने शेयर की Kiss वाली Photo, लोगों ने कहा...

'शाहिद', 'सिटीलाइट्स' 'अलीगढ़' और 'सिमरन' जैसी फिल्में बनाने वाले नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर हंस

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 17 Nov 2017 03:19 PM
हमें फॉलो करें

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

1 / 2

'शाहिद', 'सिटीलाइट्स' 'अलीगढ़' और 'सिमरन' जैसी फिल्में बनाने वाले नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर हंसल मेहता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, इस फोटो में 49 साल के हंसल लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं।

पत्नी को किया किस...
हंसल के साथ फोटो में उनकी वाइफ शफीना हुसैन हैं जो एक पॉपुलर सोशल एक्टिविस्ट हैं और 'एजुकेट गर्ल्स' नाम के नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर और एजुकेटिव डायरेक्टर भी हैं। पत्नी के साथ इस रोमांटिक फोटो को शेयर करते हुए हंसल ने लिखा- "Love makes the world go round. #throwback Thank you @rajkummar_rao for this priceless memory." 

 

Love makes the world go round. #throwback Thank you @rajkummar_rao for this priceless memory.

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta) on

मिले अलग-अलग कमेंट...
हंसल की इस फोटो सोशल मीडिया पर मिले-जुले कमेंटस मिल रहे हैं। कुछ उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी खिंचाई कर रहे हैं। यहां तक की एक यूजर ने तो उन्हें 'ठरकी बुड्ढा' भी कह दिया। दूसरी तरफ लिप लॉक के दौरान दोनों की आंखे खुली हुई हैं। इसी को लेकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

बता दें कि हंसल की ये तस्वीर उनके फेवरेट एक्टर राजकुमार राव ने क्लिक की है जिसके लिए उन्होंने राजकुमार को धन्यवाद भी कहा है।

आगे देखिए Viral हुआ 'बिग बॉस' की इस एक्स कंटेस्टेंट का Video, जानें क्या है पूरा मामला...

MOVIE REVIEW: विद्या बालन बनीं HOT RJ, 'तुम्हारी सुलू' देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

BIGG BOSS: इस हफ्ते हिना होंगी घर से बाहर, जानें क्या है मामला

गौहर का नया वायरल डांस

2 / 2

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान का एक वीडियो इन दिनों तेजी से यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गौहर अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म गोलमाल अगेन के सॉन्ग 'आते-जाते' पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। गाना बेहद रोमांटिक और सेंसुअस है। इसमें गौहर मेल्विन लुइस नाम के कोरियोग्राफर के साथ जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

MOVIE REVIEW: विद्या बालन बनीं HOT RJ, 'तुम्हारी सुलू' देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

मिले साढ़े 3 लाख से ज्यादा व्यूज... 
इसी क्रम में हम आज आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे Melvin Louis नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। बता दें, इस वीडियो में गौहर खान एक मेल्विन लुइस नाम के कोरियोग्राफर के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं और यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो को इसी महीने 12 नवंबर को Melvin Louis के नाम के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। सिर्फ पांच दिनों के अंदर इस वीडियो को 377,233 बार देखा जा चुका है और साथ ही इसे काफी तारीफें मिल रही हैं।

बता दें कि हाल ही में गौहर तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने टीवी की पॉपुलर बहू हिना खान को ट्विटर पर लताड़ा था। क्योंकि, उन्होंने बिग बॉस के एक और कंटेस्टेंट की खराब इंग्लिश का मजाक उड़ाया था।

ऐप पर पढ़ें