Hindi NewsEntertainment Newsfirst look of salman katrinas Swag Se Karenge Sabka Swagat song of Tiger Zinda Hai

First Look: सलमान-कैटरीना करेंगे 'Swag से सबका स्वागत', ऐसा होगा सॉन्ग

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है के ट्रेलर ने तो लोगों को पहले ही दीवाना बना दिया है। लेकिन अब फिल्म के पहले गाने की जो झलक सामने आई है, उसे देखकर तो आप दिवाने हो जाएंगे।

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 15 Nov 2017 10:44 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म का पहला गाना होगा रिलीज

1 / 2

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है के ट्रेलर ने तो लोगों को पहले ही दीवाना बना दिया है। लेकिन अब फिल्म के पहले गाने की जो झलक सामने आई है, उसे देखकर तो आप दिवाने हो जाएंगे। जी हां, इस गाने के बोले होंगे 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत'। गाने का फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर किया गया है और ये टॉप ट्रेंडिग का हिस्सा बन गया है। सॉन्ग के फर्स्ट लुक में सलमान-कैटरीना का किलर लुक देखने को मिला। फैंस दोनों को दोबार साथ देखकर बेहद खुश हैं। 

 

ग्रीस में हुई शूटिंग...
इस गाने की शूटिंग ग्रीस में हुई है। सोशल मीडिया पर कैटरीना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो गाने के स्टेप ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। लोगों बेसब्री से इस सॉन्ग का इंतजार कर रहा है। 

हिट हो चुका है ट्रेलर...
फिल्म का ट्रेलर पहले ही हिट हो चुका है। इसे अब तक साढ़े 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। मूवी के जरिए सलमान-कैटरीना करीब 5 साल बाद साथ नजर आएंगे।

आगे देखिए रेस-3 का फर्स्ट लुक...

Shocking Video: 'बाहुबली' बनने की कोशिश कर रहा था ये शख्स, हाथी ने किया ऐसा हाल कि...

OMG: सनी लियोनी का नया लुक आया सामने, दिखीं दाढ़ी-मूछों में

सलमान ने रिलीज किया फिल्म 'रेस 3' का फर्स्ट लुक

2 / 2

बीते हफ्ते सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। और एक बार फिर सलमान ने हफ्ते की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की है। जी हां, कुछ ही मिनटों पहले सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आने वाली फिल्म 'रेस 3' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर में सलमान हाथ में गन पकड़े नर आ रहे हैं।

पिछले हफ्ते रिलीज हुआ टाइगर जिंदा है के ट्रेलर के दो तीन दिन बाद ही सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की स्टार कास्ट के साथ फोटो शेयर की थी। और यह भी अनाउंसमेंट की थी कि फिल्म की शूटिंग सलमान के गाने के साथ ही शुरू होगी। और अब सलमान ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करके फैंस में एक बार फिर खलबली मचा दी है। 

ऐप पर पढ़ें