Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ex husband vivek lagoo open on reema lagoo death

एक्स पति का खुलासा: रीमा लागू को नहीं थी बीमारी,लेकिन नींद में ही...

बॉलीवुड की फेवरेट मां रीमा लागू दुनिया को अलविदा कह गईं। रीमा लागू का निधन 59 साल की उम्र में 18 मई तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) की वजह से हो गया।

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 22 May 2017 10:59 PM
हमें फॉलो करें

रीमा लागू को नहीं थी कोई बीमारी, लेकिन नींद में ही...

1 / 2

बॉलीवुड की फेवरेट मां रीमा लागू दुनिया को अलविदा कह गईं। रीमा लागू का निधन 59 साल की उम्र में 18 मई तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) की वजह से हो गया। हाल ही में रीमा लागू की मौत को लेकर उनके एक्स हसबैंड विवेक लागू ने उनकी मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक ने बताया कि रीमा को हार्ट से जुड़ी कोई शिकायत नहीं थी। ये बहुत ही बड़ा झटका था। जब रीमा ने बेचैनी के बारे में मृण्मयी(बेटी) और विनय वैकुल(दामाद)  को बताया तो वो और दामाद उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल ले गए। उस समय 1 बज रहा था। ऐसा लग रहा था कि उन्हें एसिडिटी की वजह से दिक्कत हो रही थी।

रीमा को जब अस्पताल में एडमिट कराया गया तो ईसीजी की गई। उस दौरान पता चला कि उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया था। उसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया।

viral Interview: नीचा दिखाती थीं अमृता सिंह, सैफ ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सोई मगर फिर नहीं उठीं रीमा लागू

विवेक ने आगे ये भी बताया, 'मृण्मयी और विनय ने फैमिली डॉक्टर से संपर्क किया और सबकुछ समझाया। इस दौरान रीमा को नींद आई और साथ ही वो खर्राटे लेने लग गई थीं। तभी उनका पल्स रेट और बल्ड प्रेशर बिगड़ गया। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वो उन्हें नहीं बचा पाए।'

विवेक ने आगे ये भी बताया कि जब रीमा की मौत हुई, उस वक्त वो हॉस्पिटल में नहीं थे। उन्हें रीमा की मौत की खबर मृण्मयी और विनय ने दी।

ऐसे हुआ था रीमा-विवेक को प्यार

2 / 2

विवेक के मुताबिक रीमा और वो एक ही बैंक में काम करते थे। तभी दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। उसके बाद दोनों ने 1978 में उन्होंने शादी कर ली।

ऐप पर पढ़ें