Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ekta kapoor revealed that whenever sachin tendulkar used to bat trp of my shows falls

सचिन को लेकर एकता का खुलासा, 'जब भी तेंदुलकर खेलते थे मेरे शो की टीआरपी...'

टीवी सीरियल्स की क्वीन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। एकता ने बताया कि जब भी वो शो लेकर आती हैं तो पहले ये कन्फर्म कर लेती हैं कि क्रिकेट की कोई लीग तो नहीं होने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 29 June 2017 10:56 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल्स की क्वीन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। एकता ने बताया कि जब भी वो शो लेकर आती हैं तो पहले ये कन्फर्म कर लेती हैं कि क्रिकेट की कोई लीग तो नहीं होने वाली। 

एकता ने बातचीत के दौरान कहा, 'जब भी मैं नए शो को लाने वाली होती हूं तो बस ये ही आशा करती हूं कि कोई क्रिकेट लीग तो नहीं चल रही। मैं जानती हूं कि जब भी क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन खेला करते थे तो मेरे शो की टीआरपी पर बहुत असर पड़ता था। मैं पूछा करती थी कि क्या हुआ तो मुझे जवाब मिलता था कि सचिन खेल रहा है क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की के समय भी ऐसा होता था।'

सचिन के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म 50 मिलियन का बिजनेस करने वाली पहली डॉक्यूमेंट्री बन गई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें