OMG! तो ये हैं एकता कपूर का प्यार, सोशल मीडिया पर किया इजहार

टीवी क्वीन एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Wed, 15 Nov 2017 05:57 PM
हमें फॉलो करें

तो ये हैं एकता कपूर का प्यार, सोशल मीडिया पर किया इजहार

1 / 2

टीवी क्वीन एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी सोशल मीडिया पर किया है। दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरी लाइफ का प्यार।

इससे पहले कि आप सोचें कि कौन है वो शख्स जिससे एकता कपूर प्यार करती हैं तो आपको बता दें कि वो किसी और से नहीं बल्कि अपने प्यारे भांजे लक्ष्य से प्यार करती हैं।

 

Omg: तो क्या मां बनने वाली हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इस वजह से शुरू हुआ रयूमर

Oh No! अभी भी नहीं सुधरे कपिल शर्मा, इस बार अक्षय के साथ...

इस फोटो में तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य उनके पीचे मुंह में बोतल लिए दिख रहा है। बता दें कि इससे पहले भी एकता कपूर लक्ष्य की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या आप जानते हैं एकता के 'बड़े बेटे' के बारे में, नहीं तो जरूर पढ़ें ये खबर

क्या आप जानते हैं एकता कपूर के 'बड़े बेटे' के बारे में, नहीं तो जरूर पढ़ें ये खबर

2 / 2

एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती के बारे में तो आप सब जानते ही हैं। स्मृति भले ही आज कल राजनीति में बिजी रहती हैं, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। दोनों की बॉन्डिंग इतनी अच्छी है कि एकता, स्मृति के बेटे को अपना बड़ा बेटा मानती हैं। जी हां, आपको शायद थोड़ी हैरानी होगी लेकिन एकता, स्मृति के बेटे जोहर को अपना बड़ा बेटा मानती हैं। इसकी एक स्पेशल वजह भी है। दरअसल, एकता कहती हैं कि सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के दौरान ही स्मृति के बेटे जोहर का जन्म हुआ था। बस तबसे ही एकता जोहर को अपना बड़ा बेटा मानती हैं।

दरअसल, कई महीनों पहले एकता ने जोहर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ एकता ने लिखा था, 'ये मेरे बेटे जैसा है इसके साथ ही ये बहुत क्यूट भी है। ये हमेशा मेरा बड़ा बेटा रहेगा।

ऐप पर पढ़ें