class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाह: जल्द आएगा 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल, फिर दिखेगा आयुष्मान और भूमि का रोमांस

Shubh Mangal Saavdhan sequel, Ayushmann Khurrana, Bhumi Pednekar

'शुभ मंगल सावधान' के डायरेक्टर आर.एस. प्रसन्ना ने बताया कि उनकी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल जरुर बनेगा। प्रसन्ना ने ये बात मंगलवार को हुई फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान कही, जहां उनसे फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा गया था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर लीड रोल में थे।

PHOTO: 'बेटी' के साथ काशी पहुंचे संजय दत्त, 12 साल बाद किया पिता का पिंडदान

उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, मैं पहले ही आनंदजी (निमार्ता आनंद एल.राय) को कहानी बता चुका हूं। यह बहुत दिलचस्प होगी। हम ऑडियंस के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं, चाहे वे दूसरी कहानी सुनना चाहें या नहीं और हमें दर्शकों से प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्हें आयुष्मान और भूमि का किरदार पसंद आ रहा है, इसलिए निश्चित रूप से इसका सीक्वल बनेगा।”

VIDEO: 33 साल छोटे हीरो ने छीनी अमिताभ बच्चन की कुर्सी, सामने आया KBC का नया प्रोमो

बता दें कि 'शुभ मंगल सावधान' साल 2013 की तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का रीमेक है। जिसे प्रसन्ना ने ही डायरेक्ट किया था। महज 10 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस करीब 33 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को मिली सक्सेस पर वो कहते हैं, “मुझे पता था कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी, लेकिन ये उम्मीद नहीं थी कि फिल्म को इतना ज्यादा प्यार और सपोर्ट मिलेगा।”

बेटी के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं सनी लियोनी, मीडिया को देख पति ने छुपा दिया चेहरा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Director confirms Shubh Mangal Saavdhan sequel will happen
WHAT! इस एक्ट्रेस ने पाक में पहने छोटे कपड़े, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन की करने पड़े चेंजVIDEO: 33 साल छोटे हीरो ने छीनी अमिताभ बच्चन की कुर्सी, सामने आया KBC का नया प्रोमो