class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WOW! सायरा को 11 साल बाद मिली बंगले की चाबी, ट्विटर पर शेयर की फोटो

सायरा बानो को मिली बंगले की चाभी

1/2 सायरा बानो को मिली बंगले की चाभी

बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक दिलीप कुमार ने अपनी प्रॉपर्टी की 11 साल पुराना केस जीत लिया है। यह केस मंगलवार को दिलीप कुमार के पक्ष में आया और यह काफी लंबे समय से कोर्ट में चल रहा था। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो खुद कोर्ट पहुंची और कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें बंगले की चाभी भी मिल गई। बंगले की चाबी हाथ में आते ही सायरा के चेहरे में खुशी झलक रही थी।

यूपी के मल्टीप्लेक्स में भोजपुरी फिल्मों का प्रदर्शन अनिवार्य हो: पाखी हेगड़े

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले दिलीप कुमार को पाली हिल्स बंगले के विवाद को सुलझाने के लिए एक रियल एस्टेट कंपनी को 20 करोड़ रुपये देने का आदेश दिया था। कोर्ट का कहना था कि इस रकम को सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा करके कंपनी को इसकी सूचना दे। रकम जमा कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर दिलीप कुमार को 4 हफ्ते का समय दिया था। अपनी इस खुशी को दिलीप साहब ने ट्विटर पर भी फैंस के साथ शेयर किया है। हालांकि, वह अपना ट्विटर खुद हैंडल नहीं करते, लेकिन अपने चाहने वालों को अपनी जिंदगी की पल-पल की खबर देते रहते हैं। 

 

अगली स्लाइड में पढ़ें : क्या था बंगले का मामला

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: dilip kumars wins property case wife sayara hindi news
OMG: ज्वैलरी के प्रति दीपिका की दीवानगी का आलम ये है कि...बॉलीवुड मसाला: छह साल बॉयफ्रेंड और सात साल पति के साथ रह चुकी यह एक्ट्रेस शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट