class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Omg: 'पद्मावती' विवाद में दीपिका का बड़ा बयान, 'कोई नहीं रोक सकता फिल्म की रिलीज'

'पद्मावती' ने तोड़ी चुप्पी

1/2 'पद्मावती' ने तोड़ी चुप्पी

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण ने भी अपना पक्ष रखा है। उनका कहना है कि कोई भी चीज या कोई इंसान फिल्म की रिलीज को नहीं रोक सकता। दीपिका को पूर भरोसा है कि फिल्म विवादों से उबर कर सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक 'बड़ी लड़ाई' जीतेगी। 

बेहद डरावना है ये विवाद...
फिल्म में राजपूतानी रानी पद्मावती का रोल कर रहीं दीपिका ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे आज बताए जाने की जरूरत है।” फिल्म की रिलीज के पहले मचे बवाल पर उन्होंने कहा, “यह डरावना है, बेहद डरावना है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे हुए हैं।”

Video: बिग बॉस में बेशर्मी की हदें पार, रात के अंधेरे में बंदिगी-पुनीश ने कि ऐसी...

कोई नहीं रोक सकता रिलीज...
उन्होंने कहा, “हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जनाती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता।” उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रतीक है कि यह सिर्फ 'पद्मावती' के बारे में नहीं है, बल्कि यह फिल्म उद्योग एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। 

Video: Children's Day पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का गिफ्ट, पापा सैफ ने दिया ये...

बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार भंसाली पर इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कई नेताओं, संगठनों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। हालांकि, दीपिका को पूरा भरोसा है कि फिल्म अपनी तय तिथि एक दिसंबर को ही रिलीज होगी। 

आगे पढ़िए बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर क्या बोलीं दीपिका...

गुलशन कुमार हत्याकांड: दाऊद ने ही कराई थी 'कैसेट किंग' की हत्या, टेप से हुए और भी कई खुलासे

'पद्मावती' विवाद पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले-राजस्थानी महिलाओं की...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:deepika-padukones-reaction-on-padmavati-ban-bjp-leader
50-60 दशक की एक्ट्रेस श्‍यामा का हुआ निधन, 'पायल की झंकार' में आईं थी आखिरी बार नजरVideo: Children's Day पर तैमूर को मिला 1.30 करोड़ का गिफ्ट, पापा सैफ ने दिया ये...