Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone will play in kick2 opposite salman khan

आखिर दीपिका के हाथ लगे सलमान

पिछले काफी समय से फिल्म ‘किक’ का सीक्वल चर्चा में है और हो भी क्यों न फिल्म ‘जय हो’ के बाद दबंग खान ने ‘किक’ से बॉक्स ऑफिस और बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार वापसी जो की...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 14 Sep 2017 07:16 PM
हमें फॉलो करें

पिछले काफी समय से फिल्म ‘किक’ का सीक्वल चर्चा में है और हो भी क्यों न फिल्म ‘जय हो’ के बाद दबंग खान ने ‘किक’ से बॉक्स ऑफिस और बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार वापसी जो की थी। सबसे खास बात थी कि इस फिल्म में उनके साथ श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिज नजर आई थीं, जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और इस फिल्म ने जैकलीन को रातों-रात स्टार बना दिया था। इस फिल्म की रिलीज के बाद ही फैंस एक बार फिर ‘किक-2’ में जैकी और सलमान को साथ देखना चाहते थे लेकिन अब बेशक उनका दिल टूट जाएगा। वजह यह कि मेकर्स अपनी इस फिल्म को पहली फिल्म से जुदा करने के लिए इसमें सलमान के साथ किसी नए चेहरे को कास्ट करना चाहते हैं। सुनने में आ रहा है कि ‘किक-2’ के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया है और उन्होंने इस ओर दिलचस्पी भी दिखाई है। वो बात अलग है कि अभी इस खबर पर आधिकारिक मोहर नहीं लगी है। जब तक इस बात का फैसला नहीं किया जाता है तब तक सलमान ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म करेंगे और अपने बाकी प्रोजेक्ट्स का काम शुरु करेंगे। साथ ही दीपिका भी संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’का काम पूरा करेंगी। वैसे दीपिका के साथ सलमान की ऑफस्क्रीन काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसे में अगर दीपू किक का हिस्सा बन जाती हैं तो जाहिर हैं सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।

सोनाक्षी के हाथ से भी निकली फिल्म
आपको बता दें कि दीपिका से पहले सोनाक्षी सिन्हा को यह ऑफर दिया गया था लेकिन वह ज्यादा पैसों की मांग कर रही थीं। मेकर्स का मानना है कि सोना जितनी रकम की मांग रही है, वो किसी नामी हीरोइन को ही दी जा सकती है। लिहाजा दीपिका को फिल्म के लिए चुन लिया गया। सोनाक्षी की पिछली फिल्म ‘नूर’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफल नहीं रही। बावजूद इसके उनके इतने भाव बढ़े हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक सोना पिछले कुछ महीनों में कई बड़ी फिल्मों की डील ठुकरा चुकी हैं। गौरतलब है कि ‘किक-2’ का ऑफर कृति को भी मिल चुका है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें