Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika padukone open secrets shahrukh khan bollwood

दीपिका ने खोला शाहरुख के जूतों का राज, जानें क्या है कनेक्शन

यूं तो शाहरुख खान पर्दे पर बड़ी से बड़ी हीरोइन के साथ रोमांस करने में नहीं शरमाते, लेकिन

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Tue, 29 Aug 2017 01:49 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख के जूतों से जुड़ा खुलासा

1 / 2

यूं तो शाहरुख खान पर्दे पर बड़ी से बड़ी हीरोइन के साथ रोमांस करने में नहीं शरमाते, लेकिन अपने पैर दिखाने में न जाने उन्हें इतनी शर्म क्यों आती है। हाल ही में शाहरुख का यह राज उनकी पसंदीदा हीरोइन दीपिका पादुकोण ने खोला है।

Interview : निजी जिंदगी से जुड़ा एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि बॉलीवुड में उनका कॉन्फिडेंस लेवल सबसे ज्यादा है, लेकिन उनके पैर में जूते न होने की वजह से उनका सारा कॉन्फिडेंस जीरो हो जाता है। जी हां, शाहरुख खान के बारे में यह बड़ा खुलासा हाल ही में दीपिका पादुकोण ने किया है। 

दीपिका ने खोला शाहरुख के जूतों का राज, जानें क्या है कॉन्फिडेंस से जुड़ा है कनेक्शन

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा कि शाहरुख वैसे तो बहुत ही अच्छे हैं, लेकिन उनके साथ एक प्रॉब्लम यह है कि वह लोगों को अपने पैर दिखाने से बचते हैं। इसके चलते वह कभी भी अपने जूते लोगों के सामने नहीं उतारते। आप कभी भी उन्हें बिना मोजे या जूतों के नहीं देखेंगे। यहां तक कि यदि वह अपने कमरे में भी रहते हैं तो ज्यादातर वह अपने पैरों में मौजे पहने रहते हैं। 

फराह भी उड़ाती हैं शाहरुख का मजाक

2 / 2

दीपिका ने कहा कि वो इतने सालों में नहीं जान पाई हैं कि आखिर शाहरुख ऐसा क्यों करते हैं, लेकिन इतना तो जरूर है कि शाहरुख अपने पैर दिखाने से बचते हैं। शाहरुख़ की फेवरेट डारेक्टर फराह खान भी कहती हैं कि शाहरुख लोगों को सिरसे घुटने तक सब कुछ दिखा सकते हैं लेकिन अपने पैर नहीं दिखा सकते, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके पैर अच्छे नहीं दिखते हैं। इस बात पर फराह कई बार उनका मजाक बनाती हैं।

ऐप पर पढ़ें