Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़confirmed-shraddha-kapoor-is-singed-apoosit-prabhass-saaho

कंफर्म: 'देवसेना' के साथ नहीं इस 'हसीना' के साथ रोमांस करेंगे बाहुबली

कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि बाहुबली फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ में बॉलीवुड

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 15 Aug 2017 09:54 PM
हमें फॉलो करें

बाहुबली के एक सीन में प्रभास, अनुष्का

1 / 2

कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि बाहुबली फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आ सकती है और अब 'साहो' के प्रोड्यूसर्स ने भी इस खबर को कंफर्म कर दिया है। जी हां, यूपी क्रिएशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर श्रद्धा की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'हमे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि साहो में खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाएंगी।' 

SHOCKING: आमिर के साथ फिल्म बनाने से डरते हैं करण जौहर, कहा- 'वो सबसे...'

रोल के लिए फिट हैं श्रद्धा...
एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘साहो’ के प्रोड्यूसर ने इस बात का खुलासा किया है कि श्रद्धा उनकी फिल्म ‘साहो’ के लिए एकदम फिट हैं। जिस वजह से उन्हें यह चांस दिया गया है। 

 

आगे की स्लाइड में पढ़िए क्यों साहो से बाहर हुईं अनुष्का शेट्टी...

OMG! तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से हुई कपिल और सिद्धू की लड़ाई

अरे वाह! पीएम मोदी ने की इस गाने की तारीफ, ट्विटर पर लिखा- 'बहुत ही प्यारा...'

प्रभास-अनुष्का

2 / 2

'बाहुबली'-2' की सक्सेस के बाद ये माना जा रहा था कि प्रभास की नई फिल्म ‘साहो’ में देवसेना का रोल निभाने वालीं अनुष्का शेट्टी लीड रोल निभा सकती हैं। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जिसकी वजह था अनुष्का का वजन। दरअसल, प्रोड्यूसर्स को फिल्म के लिए एक कर्वी फिगर वाली लड़की चाहिए थी। बता दें कि अनुष्का शेट्टी के अलावा इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ और पूजा हेगड़े जैसी एक्ट्रेसेस के नाम भी सामने आए थे। इसके अलावा कुछ खबरों में बताया गया था कि अनुष्का अपने और प्रभाष के लिंक-अप की खबरों से भी काफी परेशान थीं। जिस वजह से वो खुद भी ‘साहो’ का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं।

 
ऐप पर पढ़ें