Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़BOX OFFICE this is how much golmal again earn in 2 days

BOX OFFICE: 100 करोड़ से कुछ ही दूर है 'गोलमाल अगेन', 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़

दिपावली के मौके पर दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराई हैं। इस हफ्ते बड़े पर्दे पर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज हुई हैं। रिलीज से...

BOX OFFICE: 100 करोड़ से कुछ ही दूर है 'गोलमाल अगेन', 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 22 Oct 2017 09:51 PM
हमें फॉलो करें

दिपावली के मौके पर दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराई हैं। इस हफ्ते बड़े पर्दे पर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' और अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज हुई हैं। रिलीज से पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि आमिर की पिछली फिल्म 'दंगल' की तरह ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी लेकिन फिल्म की कमाई देखें तो ऐसा कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। 

दरअसल, तरण आदर्श द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक फिल्म ने 2 दिन में 58.51 करोड़ की कमाई कर ली है। वैसे गोलमाल अगेन जिस तरह से अभी कमा रही है, उससे यही लगता है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ कमा लेगी।

— taran adarsh (@taran_adarsh) October 22, 2017

बता दें कि इस साल अजय देवगन की 2 फिल्में रिलीज हुई हैं। पिछले महीने ही बादशाहो रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन उस फिल्म के अपोजिट इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और फिल्म की कमाई तेजी से बढ़ती जा रही है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें